'हिन्दू कीड़े-मकोड़े, शादी एक करते हैं, 3 रखैल रखते हैं..', ओवैसी के नेता ने उगला जहर
'हिन्दू कीड़े-मकोड़े, शादी एक करते हैं, 3 रखैल रखते हैं..', ओवैसी के नेता ने उगला जहर
Share:

लखनऊ: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी के उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष शौकत अली ने हिंदुओं की प्रति नफरती बयान दे दिया है। शौकत अली ने कहा कि हिंदू तीन महिलाओं से शादी तो नहीं करते हैं, तो वे रखैल बन जाती हैं। सूबे में एक रैली को संबोधित करते हुए शौकत अली ने कहा कि, 'लोग कहते हैं कि हमने तीन विवाह किए हैं। दो विवाह होने पर भी हम समाज में दोनों पत्नियों को सम्मान देते हैं, वहीं, हिंदू एक शादी करते हैं और 3 रखैल रखते हैं। पत्नी नहीं बनाते हैं, इनके बच्चों के मां-बाप का पता नहीं होता है। 

औवेसी के बेहद खास लोगों में शामिल शौकत अली ने आगे कहा कि, 'आप (हिंदू) न तो अपनी पत्नी का सम्मान करते हैं और न ही रखैलों का।यदि हमारी दो शादियाँ होती हैं, तो हम उन्हें सम्मान के साथ रखते हैं और हमारे बच्चों के नाम भी राशन कार्ड में होते हैं।' कर्नाटक के शिक्षण संस्थानों में मुस्लिम छात्राओं के हिजाब पहनने पर लगे बैन को लेकर भी शौकत अली ने जमकर जहर उगला। उन्होंने कहा कि, 'हिंदुत्व यह फैसला नहीं करेगा कि देश में कौन क्या पहनेगा। यह संविधान तय करेगा।' शौकत ने आरोप लगाया कि हिजाब के नाम पर भाजपा देश तोड़ने का कार्य कर रही है। इसके साथ ही शौकत अली ने जहर उगलते हुए हिन्दुओं को कीड़े-मकोड़े भी कहा। इसका एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि, इससे पहले शौकत अली यादवों को सबसे धोखेबाज जात भी कह चुके हैं। शौकत ने कहा कि भाजपा यह भूल रही है कि मुसलमानों ने इस देश पर 832 साल हुकूमत की है. हिंदू हमारे बादशाह के सामने हाथ जोड़कर जीहुजूरी करते रहे। शौकत अली ने हिन्दुओं के प्रति जहर उगलते हुए कहा कि, हमने तुम्हारी बहन जोधाबाई से शादी कर मलिका-ए-हुस्न बनाया था।  यही नहीं हमारे बादशाह अकबर ने जोधाबाई से निकाह कर सेक्युलरिज्म की मिसाल भी पेश की थी। 

शौकत अली ने कहा कि नेता ने भाजपा के इशारे पर मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है। मदरसा, मॉब लिंचिंग, वक्फ और हिजाब जैसे मुद्दे उठाए जा रहे हैं, क्योंकि मुस्लिमों को टार्गेट करना आसान है। उन्होंने कहा कि जब भाजपा कमजोर होती है तो मुस्लिमों के मुद्दे उठाने लगती है। बता दें कि AIMIM चीफ ओवैसी ने गोलकुंडा किला में एक रैली को संबोधित करते हुए शुक्रवार (14 अक्टूबर 2022) को विवादित बयान देकर कहा था कि मुस्लिम लड़कियाँ हिजाब पहनेंगी और जिसे पसंद है वह बिकिनी पहने। ओवैसी ने कहा था कि, 'वे (भारत के लोग) कहते हैं कि मुस्लिम छोटे बच्चों को हिजाब पहनने के लिए विवश कर रहे हैं। क्या हम वाकई अपनी लड़कियों को मजबूर कर रहे हैं? हमारी बेटियों को हिजाब पहनने दो, यदि तुम चाहो तो अपनी बिकनी पहनो।'

VIDEO! ‘मोटी मंत्री के लिए नहीं लाई केक’, स्मृति इरानी को लेकर बोली ये बच्ची

पैरोल पर छूटे राम रहीम ने दिया चुनावी सन्देश, वीडियो में कहा- जैसा बोला था, मानते रहना

'BJP अब वैसी नहीं है इसलिए अब कभी नहीं जाऊंगा उधर', CM नीतीश का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -