इस नेता ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया अपना प्राइवेट वीडियो, मचा बवाल
इस नेता ने इंटरनेट पर वायरल कर दिया अपना प्राइवेट वीडियो, मचा बवाल
Share:

आज के दौर में हर तीसरा शख्स सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता है। हाल ही में न्यूयॉर्क के मैनहेटन में ऐसी ही एक घटना सामने आई है। हाल ही में न्यूयॉर्क कांग्रेस सीट के थर्ड पार्टी कैंडिडेट माइक इटकिस ने अपने 'सेक्स पॉजिटिव' कैंपेन प्लेटफॉर्म को हाइलाइट करने के लिए अपना एक सेक्स टेप रिलीज किया है। चुनाव के चलते अक्सर सियासी पार्टियों के उम्मीदवार दूसरे कैंडिडेट्स को मतदाताओं की नजरों में नीचा दिखाने तथा मतदाताओं को रिझाने के लिए कई काम करते हैं।

ऐसा ही कुछ माइक इटकिस ने भी किया है। 53 वर्षीय आर्मी साइबर ऑपरेशंस ऑफिसर माइक इटकिस प्रतिनिधि जेरी नाडलर के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं तथा सेक्स वर्क को लीगल करने के लिए उन्होंने अपना ये वीडियो रिलीज किया है। माइक ने एडल्ट साइट्स पर अपना 13 मिनट का निजी वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो वर्ष 2021 का है जिसमें माइक एक एडल्ट अभिनेत्री एवं मॉडल निकोल सेज के साथ इंटिमेट होते दिखाई दे रहे हैं। इस 13 मिनट के वीडियो को साझा करते हुए माइक ने कहा कि उन्होंने ऐसा सेक्स वर्क को लीगल करने के समर्थन में किया है जो उनके कैंपेन के तीन महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक है, जबकि उनके दो अन्य मुद्दे साइबरसिक्योरिटी एवं यूक्रेन में युद्ध को समाप्त करना है। एक न्यूज आउटलेट से चर्चा करते हुए इटकिस ने स्वयं को 'बहुत उदार' बताया।

वही अपनी कैंपेन वेबसाइट पर, इटकिस ने कहा कि वह यौन अधिकारों के समर्थन में हैं तथा इस सोच का पूर्ण रूप से विरोध करते हैं कि सेक्स केवल पति-पत्नी के बीच में ही हो सकता है। माइक इटकिस के कैंपेन के कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों में सम्मिलित हैं- सेक्स वर्क को लीगल करना, एडल्ट्री लॉ को खत्म करना, प्राइवेसी राइट्स की रक्षा तथा अनियोजित सेक्स का अधिकार। इटकिस उन तीन कैंडिडेट्स में से एक है जो अगले महीने जनरल बैलेट में सम्मिलित होंगे। साथ ही इटकिस की कैंपेन वेबसाइट में उन्हें नास्तिक के तौर पर वर्णित किया गया है। वेबसाइट में बताया गया है कि वह ना तो शादीशुदा हैं और ना ही उनका कोई बच्चा है।

हिमाचल प्रदेश में कोई रिस्क नहीं लेना चाहती भाजपा, कट सकता है 12 विधायकों का पत्ता

दिवाली से पहले आम जनता को बड़ा झटका, बढ़ गए दूध के दाम

जब भारत-पाक के खिलाड़ी मिलते हैं, तो आपस में क्या बात करते हैं ? पढ़ें रोहित-बाबर का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -