असंतुष्ट सांसदों से आडवाणी करेंगे मन की बात
असंतुष्ट सांसदों से आडवाणी करेंगे मन की बात
Share:

नई दिल्ली : बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए की हार हो जाने के बाद अब मुख्यरूप से भाजपा पार्टी की हार का मंथन करने में लगी है। दरअसल भाजपा पर इस हार को लेकर राजनीतिक दबाव अधिक बनाया गया और इसे भाजपा के और देश के केंद्रीय नेतृत्व से जोड़कर देखा जाने लगा। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी के नेता आत्ममंथन करने में लगे हैं। पार्टी के बुजुर्ग नेताओं के गुट द्वारा सांसदों से मन की बात करने की तैयारी भी की गई है। 

जिसमें यह कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी और उनके खेमे के नेता सांसदों से संवाद करेंगे। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी मार्गदर्शक मंडल के सदस्य लालकृष्ण आडवाणी और उनके खेमे के दूसरे नेताओं द्वारा सांसदों से संवाद के दौरान सांसदों की उपेक्षा किए जाने, उनके क्षेत्रों के विकास कार्य न होने या फिर उनकी उपेक्षा किए जाने की बात सुन सकते हैं।

माना जा रहा है कि पहले भी आडवाणी के जन्मदिवस पर 24 सांसदों ने आडवाणी से अपनी दिल की बात कही थी। माना जा रहा है। मन की बात के दौरान बुजुर्ग खेमा युवा सांसदों को भोज दे सकता है। भोज के दौरान वे अपनी - अपनी बात कर सकते हैं। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने विरोध करने वाले नेताओं पर कार्रवाई न करने की अपील की है।

हालांकि पार्टी में मोदी नेतृत्व का विरोध करने वाले और मोदी का समर्थन करने वाले दो तरह के नेता हैं। दूसरी ओर अनुभवियों से चर्चा कर भाजपा की हार और उसका जनाधार बनाए रखने को लेकर चर्चा की जाएगी। पूर्व भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी द्वारा हार पर बयानबाजी करने वाले नेताओं के विरूद्ध कार्रवाई की मांग भी की गई। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -