क्यूटनेस में अमृता राव से भी आगे हैं उनकी छोटी बहन
क्यूटनेस में अमृता राव से भी आगे हैं उनकी छोटी बहन
Share:

बड़े लम्बे समय के बाद टीवी के हॉरर शो 'लाल इश्क' से छोटे पर्दे पर पर वापसी कर चुकी अभिनेत्री प्रीतिका राव का कहना है कि वह अपने नए शो को लेकर बहुत खुश हैं. प्रीतिका अपने पहले सीरियल 'बेइन्ताह' में नजर आने के बाद छोटे पर्दे से दूर थी लेकिन अब वह लौट आई हैं. सीरियल बेइन्ताह में प्रीतिका ने 'आलिया' नाम की लड़की का किरदार निभाय था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस शो में आलिया के साथ पॉपुलर अभिनेता हर्षद अरोरा मुख्य भूमिका में थे. इन दिनों हर्षद अरोरा मशहूर शो 'मायावी मलिंग' में नजर आ रहे हैं. वहीं अभिनेत्री प्रीतिका अपने नए शो को लेकर खूब सुर्खियां लूट रही हैं. सीरियल लाल इश्क की सबसे खास बात यह है कि इस शो में टीवी दुनिया के कई सितारे एक ख़ास भूमिका में नजर आएंगे.

 

खबरों की माने तो इस सीरियल में अभिनेत्री सायंतनी घोष, जैन इमाम, माही विज, प्रियांक शर्मा, रिया शर्मा, जय सोनी, जैसे स्टार्स देखने को मिलेंगे. शो मेकर्स का कहना है कि यह शो एक हॉरर शो है जिसे देखने के बाद आपको अपने बचपन की याद आएगी. उन्होंने बताया कि आपने अब तक सिर्फ बचपन में ही ऐसी कहानी सुनी है अब आप लाल इश्क के जरिये इसे देख भी पाएंगे.

अभिनेत्री प्रीतिका राव लाल इश्क को लेकर बेहद उत्साहित हैं. हाल ही में प्रतिका ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में प्रीतिका राव बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. यही नहीं बल्कि प्रीतिका राव बिलकुल अपनी बड़ी बहन की तरह ही स्टाइलिश और ग्लैमरस दिखाई दें रही है. बता दें कि प्रीतिका बॉलीवुड दुनिया की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस अमृता राव की छोटी बहन हैं जो छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकारा हैं.

ये भी पढ़े

'बिदाई' एक्ट्रेस ने फिर दिखाया अपने हुश्न का जलवा

'गोल्ड' के बाद और गोल्ड हुई मौनी रॉय

एशिया की सबसे सेक्सी सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -