एशिया की सबसे लो​कप्रिय सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद
एशिया की सबसे लो​कप्रिय सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' के जरिये अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. इस शो में निया ने 'मानवी' नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के बाद निया को कई शोज में काम करने का मौका मिला और बहुत ही कम समय में वह टीवी दुनिया की पॉपुलर एक्ट्रेस बन गई.

 

 

Do you believe in your guardian angels  @cashmakeupartistry @shaahidamir 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90) on

निया शर्मा छोटे पर्दे की एक ऐसी अदाकारा हैं जो एशिया की सबसे सेक्सी एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं वह अक्सर अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती रहती हैं. अब हाल ही में निया शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बॉल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में निया हर बार की तरह बेहद ही सेक्सी एंड हॉट दिखाई दे रही हैं.

 

गौरतलब है कि निया एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं जिन पर उनके फैंस जमकर लाइक और कमेंट बॉक्स में तारीफें करते नहीं थकते हैं. हालांकि निया कई बार आपने अलग लुक्स और अपनी अलग-अलग तरह की लिपस्टिक को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी  हो चुकी हैं. निया ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की है वह घायल कर देने वाली तस्वीरें है जो इंटरनेट पर कहर ढाह रहीं हैं.

 

टीवी शो 'जमाई राजा' से पॉपुलर हुई निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. खबरों की माने तो निया इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' को लेकर व्यस्त है. पिछले दिनों इसका टीजर सामने आ चुका है जिसमें निया बेहद ही बोल्ड लुक में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़े

विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'

इस टीवी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ढाया कहर

B'day Spl : बिन शादी किए ही वेस्टइंडीज क्रिकेटर के बच्चें की मां बनी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -