'गोल्ड' के बाद और गोल्ड हुई मौनी रॉय
'गोल्ड' के बाद और गोल्ड हुई मौनी रॉय
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर टीवी शो 'नागिन' के जरिये घर-घर में मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय इन दिनों छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. गौरतलब है कि मौनी रॉय ने अपनी डेब्यू फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग पूरी कर ली है और छुट्टियां का आनंद ले रही हैं. पिछले दिनों फिल्म गोल्ड का ट्रेलर भी आ चुका है जिसमें मौनी दमदार डायलॉग बोलती नजर आ रही है. मौनी ट्रेलर में बंगाली लुक में नजर आई है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

इस फिल्म में मौनी रॉय अभिनेता अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के अलावा भी मौनी दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली है. यही नहीं बल्कि मौनी के हाथों अब तीसरा प्रोजेक्ट भी हाथ लग गया है. खबरों की माने तो मौनी अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ भी काम करने वाली हैं.

मतलब साफ़ है कि इन दिनों मौनी की किस्मत के सितारे काफी बुलंद होते जा रहे हैं. वहीं मौनी अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके भी खूब सुर्खियां लूट रही हैं. जी हाँ आपकी पसंदीदा अदाकारा मौनी रॉय ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में मौनी रॉय बहुत ही ग्लैमरस दिखाई दें रही है वहीं उनके फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

 

In a light honest scene, natural & unforced, She just is ...

A post shared by mon (@imouniroy) on

ख़ास बात यह है कि जब से मौनी रॉय के हाथ फिल्म लगी है तभी से वह काफी बदल गई है. उन्होंने खुद को पहले से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस बना लिया है. बता दें कि मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थी और आज वह टीवी दुनिया का सबसे चमकीला सितारा है जो अब अपनी चमक बॉलीवुड दुनिया में भी बिखेरने को तैयार है.

ये भी पढ़े

एशिया की सबसे सेक्सी सुपरस्टार ने फैंस की उड़ाई नींद

लगातार बढ़ रहा है 'संजू' का बोलबाला, फिर कायम किया एक नया रिकॉर्ड

विशाल ददलानी बने 'बंगाली बाबू'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -