लखीमपुर हिंसा: यूपी पुलिस ने 4 और आरोपितों को पकड़ा, अब तक कुल 10 गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने 18 अक्टूबर 2021 को लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में चार और लोगों को अरेस्ट कर लिया है। गिरफ्तार लोगों की शिनाख्त सुमित जायसवाल, शिशि पाल, सत्य प्रकाश त्रिपाठी उर्फ ​​सत्यम और नंदन सिंह बिष्ट के रूप में हुई है। अब मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की कुल तादाद 10 हो गई है।

यूपी पुलिस ने एक बयान में कहा है कि, 'सोमवार को लखीमपुर खीरी पुलिस की अपराध शाखा ने SWAT टीम के साथ मिल कर चार लोगों को पकड़ा था। SIT जाँचकर्ता और अन्य उच्च अधिकारी आरोपित से पूछताछ कर रहे हैं और आगे की छानबीन जारी है।' त्रिपाठी के पास से SWAT टीम को एक रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस भी मिला है। बता दें कि अंकित दास, शेखर भारती (दास का ड्राइवर) और लतीफ (दास का सुरक्षा गार्ड) से पूछताछ में सत्यम तिवारी का नाम उजागर हुआ था। 

एक पुलिस अधिकारी के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, 'आरोपित शेखर भारती ने पुलिस को बताया कि घटना के दिन कौशांबी के सत्यम तिवारी SUV चला रहे थे।' एक अन्य अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि, “आरोपितों से घटना और इसमें उनकी भूमिका के संबंध में पूछताछ की जाएगी। यदि वे पूछताछ में सहयोग नहीं करते हैं तो हम उनके रिमांड के लिए अर्जी देंगे।' इससे पहले पुलिस ने मामले में आशीष मिश्रा, लवकुश पांडे, आशीष पांडे, शेखर भारती, लतीफ और अंकित दास सहित 6 लोगों को अरेस्ट किया था।

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

श्रीनगर 23 अक्टूबर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करेगा शुरू

अक्टूबर के पहले पखवाड़े में भारत का निर्यात 40.5 प्रतिशत बढ़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -