श्रीनगर 23 अक्टूबर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करेगा शुरू

श्रीनगर: श्रीनगर 23 अक्टूबर से शहर को दुनिया के बाकी परिचालनों से सीधे जोड़ने के लिए अंतरराष्ट्रीय उड़ान शुरू करने के लिए तैयार है। श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के सुचारू संचालन के लिए सभी आवश्यक व्यवस्थाएं की गई हैं। कश्मीर को दुनिया के बाकी हिस्सों से जोड़ने की तारीख, संभागीय आयुक्त कश्मीर पांडुरंग के पोल ने सोमवार को कहा अंतरराष्ट्रीय उड़ानों का संचालन 23 अक्टूबर से शुरू होगा जो कश्मीर को बाकी दुनिया से सीधे जोड़ेगा।

श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे से अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के संचालन को लेकर सोमवार को संभागीय आयुक्त के साथ बैठक की गई और कहा गया कि कोविड-19 महामारी को देखते हुए यात्रियों के प्रबंधन के लिए सभी जरूरी इंतजाम किए जाने की जरूरत है. बैठक में डिप्टी कमिश्नर बडगाम, डायरेक्टर एयरपोर्ट अथॉरिटी श्रीनगर, रीजनल डायरेक्टर ब्यूरो ऑफ सिविल एविएशन, श्रीनगर, डायरेक्टर हेल्थ सर्विसेज कश्मीर, कमांडेंट सीआईएसएफ, एयरपोर्ट श्रीनगर, सीएमओ बडगाम, सीएमओ श्रीनगर और एयरपोर्ट श्रीनगर के डॉ गजाला ने हिस्सा लिया।

पोल ने अधिकारियों को यात्रियों के प्रबंधन और विनियमन, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के अलगाव सहित व्यवस्थाओं को सावधानीपूर्वक निष्पादित करने और 48 घंटे से पहले अनिवार्य आरटी पीसीआर परीक्षण के अलावा अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए हवाई अड्डे पर रैपिड पीसीआर आयोजित करने का निर्देश दिया। इस अवसर पर निदेशक विमानपत्तन प्राधिकरण ने हवाई अड्डे पर गतिविधियों के संचालन और विनियमन के लिए लेआउट योजना के संबंध में एक प्रस्तुति दी।

अक्टूबर के पहले पखवाड़े में भारत का निर्यात 40.5 प्रतिशत बढ़ा

VIDEO: यहूदी लड़की ने गाया 'कुछ कुछ होता है', शॉक्ड रह गए विदेश मंत्री एस. जयशंकर

Video: बांग्लादेश में हिन्दू नरसंहार पर फुरफुरा शरीफ के मौलवी का विवादित बयान, गला काटने को बताया ‘हक’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -