जल्द शुरू होगी 'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग
जल्द शुरू होगी 'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग
Share:

भोजपुरी फिल्म 'लागल रहा ए राजा जी' दर्शकों को बहुत पसंद आई और इस फिल्म ने कमाई भी काफी अच्छी की. अब खबरें आ रहीं हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बनने के लिए तैयार है. जी हाँ, जल्द ही इस फिल्म का सीक्वल यानी कि 'लागल रहा ए राजा जी 2' का निर्माण कार्य शुरू होने जा रहा है. इस बार फिल्म में विशाल सिंह, तनुश्री, मास्टर आयुष सिंह राजपूत, रूपा सिंह राजपूत, प्रेम दुबे, शाहिद शम्स, अशोक गुप्ता, संजय बक्शी, अर्जुन यादव, नारमुंडा स्वामी, भानुप्रिया, रागिनी, अशोक नाथन, संदीप, विकास, शुभम, लवली, अंजली जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं और सभी फिल्म के लिए काफी एक्साइट्ड हैं.

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

फिल्म को लेकर सभी को जल्दबाजी है और सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द फिल्म का काम शुरू हो जाए. फिल्म को दास गणेशाय 143 एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है. फिल्म की कहानी को रामाकान्त प्रसाद द्वारा लिखा गया है और फिल्म का संगीत भी उन्ही के द्वारा दिया गया है. फिल्म के निर्माण का काम काफी समय पहले से चलने की बात की गई थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. अब फिल्म का काम जल्द ही शुरू होने वाला है.

मोनालिसा की हॉटनेस के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

फिल्म की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद को चुना गया है और फिल्म की टीम वहां पहुंच भी चुकी है. फिल्म के लिए सभी काफी तैयारियां कर रहे हैं और उम्मीद हैं कि यह फिल्म भी पहली फिल्म की तरह हिट या फिर सुपरहिट होगी. फिलहाल सभी को फिल्म के पहले पोस्टर का बेसब्री से इंतज़ार है.

इंटनेट पर छा गया खेसारी लाल और काजल राघवानी का यह वीडियो

'वीरों के वीर' ने भोजपुरी जगत में मचाया तहलका

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -