भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

फिल्म 'आवारा बालम' के जरिये भोजपुरी जगत में तहलका मचा देने वाले दिग्गज फिल्म निर्माता चंदन उपाध्याय इन दिनों अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. बता दें कि चंदन उपाध्याय इन दिनों अपनी फिल्म 'बब्बर की दहाड़' की जोरों शोरों से तैयारी कर रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि चंदन उपाध्याय की इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश की खूबसूरत जगहों पर की गई हैं. इस फिल्म का निर्माण क्रिस्टल इंडिया के बैनर तले किया जा रहा है. ख़ास बात यह कि इस फिल्म की कहानी खुद चंदन ने लिखी है और संवाद लेखक राजेश पांडेय ने लिखे हैं.

फिल्म का संगीत अविनाश झा घुँघरू ने दिया हैं और फिल्म के गीतकार मनोज मतलबी, सुमित चंद्रवंशी हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में चंदन उपाध्याय ने अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने इस फिल्म का निर्माण आम जन जीवन मे लोग रोजाना किसी ना किसी भ्रष्टाचार के शिकार होते है. बस उसी को ध्यान में रखते हैं हुए उन्होंने इस फिल्म का निर्माण किया है.

फिल्म में अभिनेता के तौर भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू हैं और उनके साथ जानी मानी अभिनेत्री तनुश्री मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी इस चर्चित फिल्म का हिस्सा विजय कुमार गुप्ता, मोहिनी घोष, संजय पांडे, बृजेश त्रिपाठी, संजय वर्मा, धामा वर्मा, नीलम पांडे, श्रद्धा नवल जैसे स्टार है.

ये भी पढ़े

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

जमकर धमाल मचा रहा है 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर

सनकी दरोगा में खौफनाक विलेन बनेगा यह एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?