'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका
'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका
Share:

भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रवि किशन की सबसे चर्चित फिल्म 'बैरी कंगना 2' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है और फिल्म ने अपने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. खबरों की माने तो फिल्‍म 13 जुलाई को बिहार- झारखंड के तकरीबन 55 से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज की गई है.

अभिनेता रवि किशन, फिल्म निर्माता विनोद पांडेय और निर्देशक अशोक अत्री अपनी इस फिल्म को लेकर बहुत खुश हैं. फिल्म में रवि किशन के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शुभी शर्मा और काजल राघवानी हैं. फिल्म में अभिनेत्री शुभी शर्मा की भूमिका एक खास भूमिका है जिसमें उनके पास कई तरह की शक्तियां होती हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले भी अभिनेत्री शुभी शर्मा, रवि किशन के साथ कई फ़िल्मों में नजर आ चुकी हैं. रवि किशन और काजल राघवानी की जोड़ी तो भोजपुरी जगत में मशहूर हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं और जब भी इनकी फिल्म आती है तो बॉक्स ऑफिस पर एक अलग छाप छोड़ती है. फिल्‍म के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

बताया जा रहा है कि ‘बैरी कंगना -2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्‍म है. फिल्म की शूटिंग यूपी और मुंबई की खूबसूरत जगहों पर की गई हैं. बता दें कि इस फिल्म के अलावा भी रवि किशन जल्द ही फिल्म 'सनकी दरोगा' में आने वाले हैं.

ये भी पढ़े

'वीरों के वीर' ने भोजपुरी जगत में मचाया तहलका

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -