मोनालिसा की सुंदरता के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस
मोनालिसा की सुंदरता के आगे फेल है बॉलीवुड एक्ट्रेसेस
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. मोनालिसा ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं वो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है.

 

इन तस्वीरों में मोनालिसा हर बार की तरह इस बार भी बेहद ही हॉट एंड  सेक्सी लग रही हैं. खास बात यह है कि इससे पहले भी मोनालिसा अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिये चर्चा में रह चुकी हैं. वह बाकी एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

 

... #ootn #nightout #family #time @kazowoman

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

खबरों की माने तो मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो' की शूटिंग में बिजी हैं. पिछले दिनों मोना ने शूटिंग के दौरान की कई फोटोज भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुए थे. 'बिग बॉस 10' में नजर आ चुकी मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है.

 

 

Had a great time in #raipur,See you soon ! #airportstyle #airportdiaries

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

जब मोनलिसा बिग बॉस 10 में थी तब उन्होंने मनवीर गुज्जर और मनु पंजाबी के साथ अपनी दोस्ती को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. ऐसा कहा जाता है कि मोनालिसा ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद भोजपुरी फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा थी जिसके बाद से उन्हें भोजपुरी फिल्में मिलना कम हो गई.

ये भी पढ़े

'बैरी कंगना 2' का बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका

'वीरों के वीर' ने भोजपुरी जगत में मचाया तहलका

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -