'वीरों के वीर' ने भोजपुरी जगत में मचाया तहलका

'वीरों के वीर' ने भोजपुरी जगत में मचाया तहलका

भोजपुरी सिनेमा की फिल्में अपने रिलीज से पहले ही जमकर चर्चा में रहती है और जब भी यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देती है तो धमका कर देती हैं. अब इन दिनों भोजपुरी जगत में फिल्म 'वीरों के वीर' का बोलबाला चल रहा है. जी हाँ हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया है जो भोजपुरी जगत में तहलका मचा रहा है.

इस फिल्म के टीजर को दर्शक खूब पसंद कर रहे और टीजर जमकर वायरल हो रहा है. फिल्म के निर्देशक मनोज नारायण अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि वह अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें रखते हैं. फिल्म का निर्माण वर्ल्डवाइड बैनर तले किया जा रहा है. पिछले दिनों ही फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया है जिसे देखने के बाद से ही इस फिल्म के लिए दर्शक काफी उत्साहित हो रहे थे.

अब हाल ही में फिल्म का टीजर भी जारी कर दिया गया है जिसके चलते फैंस फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म में भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता निवेदन चौधरी हैं और अभिनेत्री के तौर पर आकंक्षा दुबे नजर आने वाली हैं.

 

गौरतलब है कि अभिनेता निवेदन चौधरी इससे पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं वही अभिनेत्री आकंक्षा दुबे भोजपुरी सिनेमा की एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई फ़िल्मों में काम किया हैं. इसके अलावा भी फिल्म 'वीरों के वीर' में अभिनेता राजा घोष, युवराज सिंह राठौर, मनोज जैसे स्टार ने काम किया है. फिल्म के निर्माताओं का कहना है कि फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा जल्द कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

भोजपुरी जगत में 'बब्बर की दहाड़'

'मां तुझे सलाम' के ट्रेलर में दिखा पवन का जबरदस्त एक्शन

जमकर धमाल मचा रहा है 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' का ट्रेलर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App