बलात्कारियों से लेडी ऑफिसर ने मांगी रिश्वत, बोली- 'पैसे दो वरना बुलडोजर से ढहा देंगे घर'
बलात्कारियों से लेडी ऑफिसर ने मांगी रिश्वत, बोली- 'पैसे दो वरना बुलडोजर से ढहा देंगे घर'
Share:

रामगढ़: झारखंड के रामगढ़ जिले में एक महिला पुलिस अधिकारी को रिश्वत लेने के इल्जाम में गिरफ्तार किया गया है। खबर के अनुसार, अपराधी महिला पुलिस अफसर बलात्कार केस के अपराधियों से वसूली कर रही थी। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) के अफसर ने बताया कि महिला पुलिस अधिकारी ने अपराधियों को धमकी दी थी कि यदि रिश्वत नहीं दी तो घर पर बुलडोजर चलवा देंगे। 

एजेंसी के अनुसार, एसीबी के पुलिस उपाधीक्षक शादिक अनवर रिजवी ने बताया कि अपराधी अफसर एक महिला थाने की प्रभारी भी थीं। उन्हें रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, वह बीते वर्ष दर्ज हुए एक बलात्कार केस को छुपाने के एवज में 10 हजार रुपये की रिश्वत मांग रही थीं। 

वहीं, एसीबी ने एक बयान में कहा कि बलात्कार केस की तहकीकात कर रहीं महिला पुलिस अधिकारी ने बलात्कार केस के अफसर के परिवार को धमकी दी थी कि यदि उन्होंने रिश्वत नहीं दी तो उनका घर बुलडोजर से ढहा दिया जाएगा। महिला अधिकारी की इस धमकी के बाद अपराधी के परिवार ने एसीबी में शिकायत दर्ज कराई। तत्पश्चात, एसीबी ने जाल बिछाया एवं महिला पुलिस अफसर को रंगे हाथों पकड़ लिया। इतना ही नहीं, महिला पुलिस अफसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

नई मुसीबत ! भारत आए यात्रियों में मिले कोरोना के 11 वेरिएंट, बढ़ी टेंशन

श्रीलंका से मिली हार के बाद भड़के कप्तान हार्दिक पंड्या, कहा- अपराध है ये...

मतदाता सूचि के संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 का अंतिम प्रकाशन हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -