ग्रैमी अवार्ड के लिपलॉक करते नज़र आए जस्टिन और हैली
ग्रैमी अवार्ड के लिपलॉक करते नज़र आए जस्टिन और हैली
Share:

लास वेगास के एमजीएम ग्रैंड गार्डन एरीना में 64th ग्रैमी अवार्ड्स को आयोजित किया गया था। पहले यह अवाॅर्ड सेरेमनी 31 जनवरी को लॉस एंजेलिस में होनी लेकिन ओमिक्रॉन के कारण से इसकी तारीख और जगह में परिवर्तन किया गया था। ग्रैमी अवॉर्ड्स सबसे बड़े वार्षिक संगीत पुरस्कार समारोह में से एक था।  इस सेरेमनी में हाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन सारी लाइमलाइट पाॅप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली बीबर ने लूट लिया था।

रेड कार्पेट पर कपल का स्टाइलिश लुक तो देखने के लिए मिल रहा है इसके साथ ही उनकी कोजीनेस ने भी खूब सुर्खियां बटोरने लगी है। लुक्स के बारें में बात की जाए तो 25 वर्ष की हैली स्लिक स्ट्रैपलेस गाउन में कहर ढाने लगी है।

इस लुक्स को हैली ने गोल्ड चेन,टिफ़नी रिंग, एल्सा पेरेटी ईयरिंग्स से स्टाइल कर रखा है। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपशेड उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा है। वहीं जस्टिन व्हाइट टी-शर्ट, ओवर साइज्ड ब्लेजर और पैंट में दिखाई दिए है।  उन्होंने अपने लुक को पिंक टोपी से कंप्लीट कर रखा है। रेड कार्पेट पर जस्टिन पत्नी संग काफी कोजी होने हुए नज़र आए है। एक फोटोज में जहां कपल लिप किस करता हुआ नज़र आया है वहीं एक फोटोज में जस्टिन पत्नी के गले पर किस करते हुए दिखाई दिए है। रेड कार्पेट पर कपल ने स्टाइलिश अंदाज में पोज भी दे दिए है। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लग गई है।

ग्रैमी अवार्ड समारोह के बीच चला जेलेंस्की का संदेश वीडियो, कहा- "हमारा सपोर्ट करें......."

सामने आई ग्रैमी अवार्ड्स की पूरी लिस्ट, किसी ने जीते 5 पुरस्कार तो किसी ने जीता अपने फैंस का दिल

क्रिस रॉक को मुक्का पड़ते ही छूटी विल स्मिथ की पत्नी की हसी....! वायरल हो गया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -