Met Gala 2019 : छातों और 25 फुट लंबी ड्रेस के साथ लेडी गागा की एंट्री, देखें तस्वीरें
Met Gala 2019 : छातों और 25 फुट लंबी ड्रेस के साथ लेडी गागा की एंट्री, देखें तस्वीरें
Share:

ऑस्कर विजेता हॉलीवुड की दुनिया की सिंगर लेडी गागा जब भी मेट गाला में जाती हैं तो वे सबसे कुछ न कुछ अलग जरुर करती हैं और ख़ास बात यह है कि इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया. जहां इस बार लेडी गागा रेड कारपेट पर 4 अलग-अलग लुक मेंदिखाई दी. जिसकी वजह वो एक बार फिर से पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई. 

ख़ास बता यह है कि यहां पर लेडी गागा की बलून स्टाइल ड्रेस अट्रैक्शन में रही. लेकिन जिस चीज ने सबसे ज्यााद उन्हें चौंका द‍िया वो थी स‍िंगर की एंट्र रही थी. उनकी एंट्री सबसे खास और अलग रही. दरअसल मेट गाला में लेडी गागा ने फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए चार लुक बदले और इस दौरान उन्होंने अपनी ड्रेसेज को चेंज करते हुए अलग-अलग पोज भी द‍िए.

अमेरिका के न्यूयार्क के Metropolitan Museum of Art  में चल रहें मेट गाला इवेंट में गागा पिंक कारपेट पर वॉक करती हुई दिखीं. उन्होंने 25 फुट लंबी पिंक कलर की केप ड्रेस पहनी थी. ये भी खूब सुर्ख़ियों में रही. गायिका ने इस लुक को हेयर पर बो के साथ कम्पलीट किया गया था. ऑस्कर अवॉर्डविजेता सिंगर लेडी गागा हमेशा अपने व‍ियर्ड फैशन के लिए चर्चा में बनी हुई रहती हैं और इस बार उनकी ड्रेस और मेकअप दोनों सुर्ख‍ियों में रहा हैं. स‍िंगर ने आंखों को शानदार लुक देने के लिए लंबे आइलैशेज लगाए थे. बता दें कि लेडी गागा के इस लुक को Brandon Maxwell द्वारा बनाया गया था. 

Met Gala 2019 : सबसे अलग दिख कर इवेंट में निक प्रियंका ने लूटी महफ़िल

GOT 8 : शो में दिखा स्टारबक्स का कॉफी कप, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल

Met Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल किया वीडियो

ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -