Met Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे निक-प्रियंका, वायरल किया वीडियो

'मेट गाला 2019' शुरू हो चुका है. इसी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जिस इवेंट की वजह से एक-दूसरे से मुलाकात हुई, आज दोनों उसी इवेंट को होस्ट करने पहुंचे हैं. बता दें, प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस फिलहाल MET Gala 2019 में शामिल होने पहुंचे हैं. हाल ही में यहां से एक वीडियो सामने आया है जिसे प्रियंका ने शेयर किया है. यह अपडेट प्रियंका ने दिया है कि वह अपने प्यार के साथ इस इवेंट में शानदार वक्त गुज़ार रही हैं. 

इसके अलावा प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस इवेंट की कुछ तस्वीरें और विडियो शेयर की हैं. उनके पोस्ट को देखकर पता चल रहा है कि उनके इस इवेंट में वहां उनका पेट डॉग डायना भी है. इसके पहले भी उन्होंने पुरानी कुछ तस्वरें शेयर की थी जब उनकी मुलाकात निक से हुई थी. हालांकि, इस पोस्ट में प्रियंका या निक दोनों में से कोई भी नजर नहीं आ रहे, लेकिन शैंपेन की बोतलों पर उन दोनों का नाम जरूर नजर आ रहा है, जिसको देखकर कहा जा सकता है कि कपल अपने इन पलों को जमकर इंजॉय कर रहे हैं. 

जैसा कि आपको बता चुके हैं कि प्रियंका और निक की दोस्ती की शुरुआत साल 2017 में आयोजित मेट गाला इवेंट से ही हुई. इस इवेंट के बाद उनकी दोस्ती हुई और फिर रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं शुरू हो गईं. पिछले साल दिसम्बर में दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन में हिन्दू और क्रिस्चन रीति-रिवाज से शादी रचाई. निक बातचीत में बता भी चुके हैं कि 'मेट गाला 2017' में प्रियंका को देखते हुए उन्हें काफी स्पेशल फील हुआ था. इस बार यह स्टार कपल 'मेट गाला 2019' में मेहमान बनकर नहीं बल्कि होस्ट बनकर शामिल होने वाले हैं. 

आखिर कृति सेनन ने क्यों कहा, मैं भी मधुबाला बनना चाहती हूँ

कंगना से क्यों लिया 'पंगा', जानिए इस सावल पर क्या रहा ऋचा का रिएक्शन

भारत : डायरेक्टर ने शेयर की फोटो, हथौड़ा उठाए नजर आए सलमान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -