ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस
ब्रिटेन के राजकुमार हैरी के यहां जन्मा लिटिल प्रिंस
Share:

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी की पत्नी मेगन मार्कल ने बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि इस खास खबर की जानकारी खुद शाही परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. इस ख़ुशी से हर कोई खुश है और ब्रिटैन में ख़ुशी का माहौल छाया हुआ है. ब्रिटैन परिवार ने इस बात की जानकारी दी है कि नन्हे शहजादे के जन्म के साथ ब्रिटेन के शाही परिवार में एक और नन्हा मेहमान शामिल हो गया है. 

इसी के साथ बता दें, इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा गया, “लड़के ने जन्म लिया है.” वहीं ट्विटर पर खुशखबरी भरा संदेश लिखा गया, “ब्रिटेन की डचेस ऑफ ससेक्स मेगन मर्केल ने सोमवार को बेटे को जन्म दिया.” इसके अलावा साथ ही बकिंघम पैलेस ने अपने बयान में लिखा, “डचेस और बच्चा दोनों ही स्वस्थ्य हैं. दंपति ने उनके जीवन की इस विशेष घड़ी में सहयोग के लिए लोगों को धन्यवाद दिया है.” 

आपको बता दें, इनकी शादी को एक ही साल हुआ है और अब उनकी फैमली में एक और नन्हा मेहमान शामिल हो गया है. बात करें ब्रिटैन के राजकुमार प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्कल की तो दोनों ने 19 मई 2018 में शादी की थी. दोनों की रॉयल शादी लंदन में हुई थी. यह शादी साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी. इसमें उनके शाही मेहमान शामिल हुए थे. 

 

फिर भावुक हुई मैडोना, ख़ास सम्मान पाते हुए कही ये बातें...

जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट

कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -