GOT 8  : शो में दिखा स्टारबक्स का कॉफी कप, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल
GOT 8 : शो में दिखा स्टारबक्स का कॉफी कप, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल
Share:

गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 सुर्खियों में चल रहा है. प्रशंसक आख़िरी सीजन का भरपूर आनंद लेते हुए नजर आ रहे हैं और चौथे एपिसोड की शूटिंग के दौरान एक सीन में कुछ ऐसा नजर आया कि जिसे देख कर सोशल मीडिया पर हलचल ही मचने लगी. दरअसल एक सीन में टेबल पर रखा हुआ स्टारबक्स का कप आप देख सकते हैं. शूट के वक्त कास्ट और क्रू की नजरों से यह बचा का बचा रह गया और कैमरे में कैद हो गया. वहीं अब सोशल मीडिय पर GOT के इस सीन का खूब मजाक भी उड़ रहा है. 

फिलहाल तो जश्न का माहौल चल रहा है और एक पार्टी सीन के दौरान कंटेनर को इमीलिया क्लार्क के सामने रखा हुआ आप देख सकते हैं और इस सीन पर ही लोग तरह-तरह के जोक्स भी बना रहे हैं. GoT के कोरियोग्राफर ने इस पर कहा है कि- मुझे पता है कि शूट की जगह पर सही मात्रा में स्टारबक्स के कप्स रखे हुए हैं क्योंकि मैंने उसे खुद शूट किया है. एक प्रशंसक ने सारकास्टिक अंदाज में लिखा कि- अगर आप एक्शन नहीं देख पा रहे हैं तो आप स्टारबक्स कप को भी नोटिस नहीं कर पाएंगे. 

एक शख्स ने इस दौरान लिखा कि- मैं सोच रहा था कि डेइनर्स टारगरियन की पसंदीदा फ्लेवर की कॉफी कौन सी रही होगी. वहीं कुछ लोग इस बात की डिबेट भी करने लगे है कि ये वाकई में स्टारबक्स की कॉपी है भी या नहीं. जबकि एक दूसरे शख्स ने लिखा कि- सत्य यह है कि वहां पर स्टारबक्स का कप रखा हुआ था और किसी भी एक्टर या प्रोड्यूसर ने इस पर ध्यान नहीं दिया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि GOT के अगले एपिसोड को मिक्स्ड रिव्यूज फिलहाल मिल रहे हैं.

फिर ब्रा पहने नजर आई मिया, सोफे पर बैठकर दिए ऐसे पोज

जानिए सोनाक्षी की खूबसूरती और सेक्सी फिगर का राज, ऐसी है डाइट

कूल अंदाज से हर जगह छाईं भूमि, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

रमजान की नजदीकियों के बीच अब्दुल्ला छाई अब्दुल्ला, सेक्सी अवतार कर देगा पानी-पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -