एनेस्थीसिया का ओवरडोज लेकर लेडी डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, दिल्ली में कर रहीं थी PG
एनेस्थीसिया का ओवरडोज लेकर लेडी डॉक्टर ने की ख़ुदकुशी, दिल्ली में कर रहीं थी PG
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में PG की पढ़ाई कर रही एक महिला डॉक्टर ने एनेस्थीसिया की ओवरडोज लेकर आत्महत्या कर ली है। डॉक्टर की शिनाख्त अथिरा पार्वती मैनन के रूप में हुई है। 24 वर्षीय अथीरा एनेस्थीसिया में PG कर रही थी। फिलहाल मौके पर पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। 

केरल के कोच्चि की निवासी अथिरा ने कर्नाटक से MBBS की पढ़ाई की थी। इसके बाद वह पोस्ट ग्रेजुएशन के लिए 2020 में मौलाना आजाद कॉलेज में दाखिला लिया था। रिपोर्ट के अनुसार, अथीरा कॉलेज परिसर के बाहर एक पेइंग गेस्ट में रहती थी। उसके साथ में रहने वाली छात्राओं ने आज सुबह पुलिस को सूचित किया था कि अथीरा के रूम का का दरवाजा नहीं खुल रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा, तो भीतर अथीरा बेसुध पड़ी थी।

हैरानी की बात की है कि उनकी कलाई में केनेला लगा हुआ था। जिसके माध्यम से दवाएं शरीर में दवा डाली जाती हैं, उनके पास ही एनेस्थीसिया की खाली शीशी भी पड़ी हुई मिली है। पुलिस को संदेह है कि अथीरा ने एनेसथीसिया की ओवरडोज ले ली थी, जिससे उनकी मौत हुई है। सुसाइड नोट नहीं मिलने के चलते पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि अथिरा MBBS की पढ़ाई के दौरान किसी डॉक्टर के साथ बातचीत करती थी। उस डॉक्टर की कहीं और शादी हो गई थी। इसके बाद से अथीरा बहुत तनाव में चल रही थी।

रक्षा क्षेत्र में भारत की बड़ी छलांग, इन देशों को बेचे जाएंगे 35 हजार करोड़ के हथियार

राजीव गांधी हत्याकांड की जांच कर रही एजेंसी MDMA को मोदी सरकार ने किया भंग

7 माह के बच्चे को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला, अस्पताल में हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -