7 माह के बच्चे को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला, अस्पताल में हुई मौत
7 माह के बच्चे को आवारा कुत्तों ने बुरी तरह नोच डाला, अस्पताल में हुई मौत
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में सोमवार (17 अक्टूबर) को एक 7 माह के मासूम को आवारा कुत्ते ने बुरी तरह नोच डाला। हमले में बच्चे के पेट में गंभीर घाव आए थे, आज बच्चे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया है। कुत्ते के हमले से हुई मौत के बाद सोसाइटी के लोगों ने अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता प्रकट की है और AOA के विरोध में खूब हंगामा किया। स्थानीय निवासियों का कहना है कि यहां कुछ एनिमल एक्टिविस्ट रहते हैं। जो कानून का हवाला देकर सोसाइटी में आवारा कुत्तों को घुसा लाते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवार्ड एस्पासिया सोसाइटी में मरम्मत का कार्य जारी था। महिला सपना और पति राजेश मजदूरी कर रहे थे। उनका 7 महीने का पुत्र है। सोमवार शाम लगभग साढ़े 4 बजे दोनों काम के दौरान व्यस्त हो गए। उनका 7 महीने का बेटा अरविंद पास में ही खेल रहा था। अचानक उस बच्चे पर आवारा कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने मासूम के पेट को बुरी तरह से नोच डाला। किसी प्रकार लोगों ने मासूम को छुड़ाया, किन्तु तब तक बच्चा लहूलुहान हो चुका था। उसे सेक्टर-110 यथार्थ अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मासूम के जख्मों को गंभीरता से लेते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसका ऑपरेशन करने का फैसला लिया। मगर, स्थिति में कोई सुधार नहीं आया। आज बच्चे ने दम तोड़ दिया है। 

बता दें कि, लोगों पर कुत्तों के लगातार हो रहे हमले से सोसाइटी में रहने वालों को अपनी सुरक्षा की फ़िक्र होने लगी है। सेक्टर 100 स्थित लोटस ब्लूवार्ड सोसाइटी में कुत्ते के काटने की वजह से 7 महीने के मासूम बच्चे की मौत के बाद सोसाइटी के रहने वालों ने अपनी सुरक्षा  को लेकर AOA पर सवाल खड़े किए हैं। लोगों का कहना है कि सोसाइटी में बहुत आवारा कुत्ते घूमते हैं, उनके बच्चों की सुरक्षा भी दाव पर है। निवासी इसको लेकर बवाल कर रही है। मौके पर पुलिस बल भी तैनात है। लोगों का कहना है की सोसाइटी में एनिमल एक्टिविस्ट भी रहते हैं, जो लोगों को कानून का डर दिखाकर कुत्ते को सोसाइटी में घुसाते हैं। सोसाइटी वालों ने ऐसे लोगों पर कड़ी कारवाई की मांग की है।

बद्रीनाथ, केदारनाथ और अयोध्या में मनेगी पीएम मोदी की दिवाली, दीपोत्सव में भी लेंगे हिस्सा

'दुनिया में कहीं भी जज अपने भाई को जज नहीं बना देता, पर भारत में..', न्याय व्यवस्था पर भड़के कानून मंत्री

दिल्ली दंगा: उमर खालिद की जमानत पर फैसला कल, मुस्लिमों को भड़काने का है आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -