CM शिवराज ने 1.25 करोड़ बहनों के खाते में ट्रांसफर किए 1000-1000 रुपए, बहनों ने भेंट की राखी
CM शिवराज ने 1.25 करोड़ बहनों के खाते में ट्रांसफर किए 1000-1000 रुपए, बहनों ने भेंट की राखी
Share:

रीवा: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान लाडली बहनों को आज रक्षाबंधन का बड़ा तोहफा दिया है। अपने रीवा दौरे के चलते सीएम ने लाड़ली बहनों के खाते में तीसरी किस्त की राशि अंतरित की है। इस के चलते लाड़ली बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज को राखी भेंट कर उनका अभिनंदन किया। लाड़ली बहनों का कहना है कि मुख्यमंत्री शिवराज के इस योजना से अब वह स्वयं को आर्थिक रूप से सशक्त महसूस कर रही हैं।

रीवा में जन दर्शन मेगा रोड शो के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर रीवा के लोगों में खासा उत्साह दिखाई दिया। इसके साथ ही लाड़ली बहन योजना के तहत आज रीवा में मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ों लाड़ली बहनों को महत्वपूर्ण सौगात दी गई। रक्षाबंधन से पूर्व उनके खाते में 1000 रुपए की तीसरी किस्त की राशि वितरित की गई है। शिवराज सरकार की इस योजना से कई हितग्राही लाभान्वित हुए हैं। राशि अंतरित करने के साथ ही सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लाड़ली बहना योजना हमारी रोजमर्रा की अवश्यकताओं की पूर्ति का माध्यम बनी है। इस के चलते मुख्यमंत्री शिवराज ने लाड़ली बहनों को हाथ जोड़कर नमस्कार भी किया। 1209 करोड़ रुपए 1.25 करोड़ लाड़ली बहनों के खाते में अंतरित किए गए हैं।

वही कई लाड़ली बहनों ने मुख्यमंत्री शिवराज का अभिनंदन करते हुए उन्हें राखी भेंट की है। इसके साथ ही लाड़ली बहनों का कहना है कि सीएम के इस योजना से अब वह आर्थिक रूप से सक्षम हो गई हैं। साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज आज रीवा में 153.31 करोड़ के कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया हैं।

ODI World Cup 2023: भारत-पाक के मैच की तारिख बदली, अब इस दिन खेला जाएगा महामुकाबला

स्वतंत्रता दिवस: लाल किले पर अतिथि रहेंगे चीन बॉर्डर पर स्थित 662 गाँवों के सरपंच, वाइब्रेंट विलेज पर जोर दे रही सरकार

'पीएम मोदी 100 बार देश के प्रधानमंत्री बनें..', लोकसभा में ये क्या बोल गए कांग्रेस सांसद अधीर रंजन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -