ODI World Cup 2023: भारत-पाक के मैच की तारिख बदली, अब इस दिन खेला जाएगा महामुकाबला
ODI World Cup 2023: भारत-पाक के मैच की तारिख बदली, अब इस दिन खेला जाएगा महामुकाबला
Share:

नई दिल्ली: इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ क्रिकेट (ICC) ने बहुप्रतीक्षित ODI विश्व कप 2023 का संशोधित शेड्यूल जारी कर दिया है, जिससे पता चलता है कि भारत बनाम पाकिस्तान मैच की नई तारीख फिक्स की गई है। IND vs PAK विश्व कप मैच की नई तारीख अब 14 अक्टूबर है। इससे पहले, ICC विश्व कप 2023 के भारत बनाम पाकिस्तान मैच की तारीख 15 अक्टूबर थी, लेकिन जारी किए गए नए फिक्स्चर ने मैच को एक दिन पहले कर दिया है। 

 

इसके अलावा विश्व कप के 8 अन्य मैचों को भी पुनर्निर्धारित किया गया है। भारत बनाम पाकिस्तान मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा और ODI विश्व कप 2023 के लिए टिकटों की बिक्री जल्द ही शुरू होने वाली है। ICC ने इस साल वनडे वर्ल्ड कप के कई मैचों को दोबारा शेड्यूल करने के पीछे की वजह का भी खुलासा किया है। इससे पहले, ICC और BCCI ने भारत की मेजबानी में होने वाले विश्व कप के लिए अपने दो ग्रुप मैचों को पुनर्निर्धारित करने के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) से संपर्क किया था, जिनमें से एक भारत बनाम पाकिस्तान मैच भी था। IND vs PAK मैच अब 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। 

बता दें कि, बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान मैच को पुनर्निर्धारित करने के पीछे का कारण नवरात्रि का त्योहार है। अहमदाबाद में नवरात्रि उत्सव के पहले दिन सुरक्षा की तैनाती से संबंधित मुद्दों के कारण मैच को एक दिन के लिए आगे पहले तय कर दिया गया है। हालांकि मैचों की तारीखें बदल दी गई हैं, लेकिन आयोजन स्थल में कोई बदलाव नहीं किया गया है। यहां ICC विश्व कप 2023 में पुनर्निर्धारित क्रिकेट मैचों की तारीखें दी गई हैं।

विंडीज से दूसरा T20 भी हारी टीम इंडिया, सीनियर्स के न खेलने पर क्या बोले रोहित शर्मा ?

IPL: सनराइज़र्स हैदराबाद के नए हेड कोच बने डेनियल वेटोरी

370 हटा और मिल गए दिल, क्रिकेटर सरफ़राज़ खान ने कश्मीर की युवती से किया निकाह, पहले नहीं हो सकता था ऐसा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -