VIDEO: लद्दाख के सांसद ने फिर जीता देशवासियों का दिल, हाथ में तिरंगा लेकर डांस करते आए नज़र

VIDEO: लद्दाख के सांसद ने फिर जीता देशवासियों का दिल, हाथ में तिरंगा लेकर डांस करते आए नज़र

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर से मोदी सरकार द्वारा धारा 370 हटाने के बाद लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया गया है. इस पर लद्दाख से सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल ने लोकसभा में शानदार भाषण देकर पूरे देश का दिल जीत लिया था. अब उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में वह हाथ में तिरंगा लेकर स्थानीय लोगों से साथ खुशी में डांस करते नज़र आ रहे हैं.

लद्दाख सांसद जामयांग सेरिंग नामग्‍याल की तरफ से जारी किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि वे धारा 370 हटाए जाने के बाद लेह पहुंचे हुए हैं. इस दौरान लेह-लद्दाख के लोग उनका जोरदार स्‍वागत कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लद्दाख को जम्‍मू-कश्‍मीर से अलग करके केंद्र शासित प्रदेश घोषित किए जाने पर लोग भी खुशी से फूले नही समा रहे हैं. उनके हाथ में तिरंगा है और वह लोगों के साथ संगीत की धुन पर डांस करते नज़ार आ रहे हैं. ट्विटर पर उनका यह वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है.

जामयांग सेरिंग नामग्‍याल ने वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया है कि, 'लद्दाख के लोग पर्यावरण का संरक्षण करने में विश्वास रखते हैं. इसे देखते हुए उन्‍होंने लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने की खुशी के जश्न में भी पटाके ना फोड़ने का प्रण लिया है. यह वीडियो दर्शा रहा है कि किस तरह से लोग ईको फ्रेंडली सेलिब्रेशन कर रहे हैं.'

 

धारा 370: पी चिदंबरम को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, 'मुस्लिम तुष्टिकरण' को लेकर कही बड़ी बात

धारा 370 पर बोले पी चिदंबरम, कश्मीर के मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

अमित शाह ने किया अपने खत में इस शब्द का प्रयोग, मचा बवाल