धारा 370: पी चिदंबरम को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, 'मुस्लिम तुष्टिकरण' को लेकर कही बड़ी बात

धारा 370: पी चिदंबरम को गिरिराज सिंह का करारा जवाब, 'मुस्लिम तुष्टिकरण' को लेकर कही बड़ी बात

बेगूसराय: कांग्रेस के दिग्गज नेता व पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम द्वारा धारा 370 को लेकर दिए गए बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने करारा पलटवार किया है. भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कहा है कि चिदंबरम तुष्टिकरण की भाषा बोलते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में उंगलियों के टिप्स पर सिमट चुकी है. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि चिदंबरम और गुलाम नबी आजाद जैसे नेताओं के चेहरे बेनकाब हो चुके हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 के हटाए जाने से पूरे देश में खुशी की लहर है. उन्होंने कहा कि यह निर्णय देशहित के लिए है. यह फैसला कश्मीर में रह रहे समाज के निचले तबके, पाकिस्तान से आए लोगों और जिन्हें इन्साफ नहीं मिल रहा था उनके हित के लिए है. गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम मोदी और भाजपा पर हमला बोला है.

पी चिदंबरम ने आरोप लगाते हुए कहा है कि जम्मू कश्मीर में मुस्लिम अधिक हैं, इसलिए केंद्र सरकार ने वहां से धारा 370 को हटा दिया है. चेन्नई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम में बोलते हुए चिदंबरम ने कहा कि, 'अगर जम्मू कश्मीर हिंदू बहुल राज्य होता तो भाजपा इस राज्य का विशेष दर्जा नहीं छीनती. लेकिन कश्मीर में मुस्लिम बहुमत है, इसलिए उन्होंने इस धारा को ख़त्म कर दिया.'

धारा 370 पर बोले पी चिदंबरम, कश्मीर के मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

अमित शाह ने किया अपने खत में इस शब्द का प्रयोग, मचा बवाल

वायनाड पहुंचे राहुल गाँधी, बाढ़ पीड़ितों के लिए पीएम मोदी से मांगी मदद