कर्नाटक के श्रम मंत्री शिवराम हेब्बर को हुआ कोरोना
कर्नाटक के श्रम मंत्री शिवराम हेब्बर को हुआ कोरोना
Share:

तेलंगाना: कोरोनावायरस का फैलाव ऐसा है कि यह आम आदमी के साथ-साथ कई मंत्रियों की भी जान का दुश्मन बन चुका है. हाल ही में कर्नाटक के श्रम और औद्योगिक विकास मंत्री शिवराम हेब्बर ने शनिवार को कोरोनावायरस  का टेस्ट करवाया और वह उस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए है. उन्होंने शनिवार को यह जानकारी दी, आज मेरी पत्नी और मैंने कोरोनावायरस का टेस्ट करवाया है, जिसमे हमारी रिपोर्ट्स पॉजिटिव पाई गई है। येल्लपुर से 64 वर्षीय मंत्री ने कहा कि वह अपने डॉक्टरों की सलाह पर खुद को होम क्वॉरन्टीन कर रहे हैं क्योंकि अब उनमें कई लक्षण दिख रहे हैं। उन्होंने आगे कहा, मैं डॉक्टरों की सलाह पर होम क्वॉरन्टीन में हूं क्योंकि इसके कई लक्षण सामने आए हैं.

इस बीच चिकित्सा शिक्षा मंत्री के सुधाकर ने मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। सुधाकर ने कहा, मुझे उम्मीद है कि मेरे कैबिनेट सहयोगी और श्रम मंत्री शिवराम हेब्बर जल्द ही कोरोनावायरस से उबर जाएंगे और अपने दैनिक कर्तव्यों में वापस आ जाएंगे. इसके साथ ही हेब्बर नॉवल कोरोनावायरस के लिए पॉजिटिव टेस्ट करने वाले येदियुरप्पा सरकार में आठवें मंत्री हैं। 1 सितंबर को कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री के एसेश्वरप्पा ने COVID-19 का टेस्ट करवाया था. और उन्हें डॉक्टरी सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इससे पहले 26 अगस्त को कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री शशीकला जॉली ने घोषणा की थी कि नॉवल कोरोनावायरस की पॉजिटिव टेस्टिंग के बाद वह भी सेल्फ आइसोलेशन का पालन कर रहे है। पहले मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा, स्वास्थ्य मंत्री बी श्रीरामुलु, पर्यटन मंत्री सीटी रवि, कृषि मंत्री बीसी पाटिल, वन मंत्री आनंद सिंह उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने सकारात्मक परीक्षण किया था और अब वह ठीक हो चुके है और उन्हें वापस भेजा जा चुका है. 

केंद्रीय मंत्री नकवी बोले- पप्पू के चोंचले और परिवार के घोंसले तक सिमट गई है कांग्रेस

राहुल ने फिर मोदी सरकार को घेरा, कहा- GDP में गिरावट का कारण 'गब्बर सिंह टैक्स'

टीडीपी ने कहा- जगन सरकार नवीनतम रैंकिंग के लिए ऋण का दावा नहीं कर सकती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -