नए पोस्टर के साथ सामने आई 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज डेट

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल इस फिल्म की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। मिली जानकारी के तहत अब लाल सिंह चड्ढा अगले साल बैसाखी पर यानी 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस बारे में खुद आमिर खान ने बताया है। जी दरअसल आमिर खान प्रोडक्शंस ने फिल्म के नए पोस्ट के साथ इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की है। आप देख सकते हैं इस नए पोस्टर में आमिर खान और करीना कपूर के प्यार भरे लम्हे साफ़ दिखाई दे रहे है।

आप सभी जानते ही होंगे कि आमिर खान प्रोडक्शंस ने पिछले कुछ वर्षों में भारतीय दर्शकों को लगान, तारे जमीन पर, दंगल और कई अन्य शानदार फिल्में दी हैं। ऐसे में अब इस नयी फिल्म का फैंस को बेताबी से इंतज़ार है और वायकॉम 18 स्टूडियोज की प्रस्तुति "लाल सिंह चड्ढा" बैसाखी पर दर्शकों का आनंद दुगना करने के लिए आ रही है। यह फिल्म हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है और इसे अतुल कुलकर्णी ने भारतीय रूपांतरण दिया है। इस फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर खान नजर आएंगी।

इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है। वहीं प्रीतम का संगीत और लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखित हैं। इस फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वैसे अगर आमिर खान और करीना कपूर के बारे में बात करें तो ये दोनों थ्री इड‍ियट्स में अपनी जोड़ी का कमाल दिखा चुके हैं और अब एक बार फिर से लाल सिंह चड्ढा में इनकी जोड़ी कमाल दिखाने आ रही है।

बॉलीवुड में वापसी को तैयार हैं प्रीति जिंटा, इस फिल्म में आएंगी नजर!

जन्मदिन के बाद सुष्मिता सेन ने किया अपनी सर्जरी का खुलासा, छोटे करवाए बाल

इस दिन रिलीज होगा शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -