शूटिंग के लिए श्रीनगर पहुंची 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम, सामने आईं तस्वीरें
शूटिंग के लिए श्रीनगर पहुंची 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर केवल वही नहीं बल्कि उनके फैंस भी बड़े उत्साहित हैं। जल्द से जल्द फैंस इस फिल्म को देखना चाहते हैं। इस फिल्म में विजय सेतुपति के बाहर होने के बाद तेलुगु के मशहूर स्टार नागा चैतन्य की एंट्री हुई थी और वह फिल्म में दमदार अंदाज में नजर आने वाले हैं। इस समय इस फिल्म की टीम श्रीनगर में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है।

अब यहाँ से कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान और नागा चैतन्य नजर आ रहे हैं।आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में फिल्म की पूरी टीम एक साथ श्रीनगर घूमते हुए नजर आ रही है। इन तस्वीरों में आमिर खान, किरण राव, इस फिल्म के निर्देशक अद्वैत चंदन और नागा चैतन्य नजर आ रहे हैं। वहीँ दूसरी तस्वीर में ये सभी सितारे एक होटल की बालकनी में खड़े हुए नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग में पहले ही काफी देरी हो चुकी है। इसी के चलते फिल्म की टीम चाहती है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरा कर लिया जाए।

आपको बता दें कि आमिर खान के साथ इस फिल्म में करीना कपूर खान भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी शूटिंग को मुंबई और दिल्ली में पहले ही पूरा कर लिया है। वैसे इस फिल्म में काफी धमाल मचने वाला है इतना तो तय है।

MP सरकार बाढ़ और आपदा प्रबंधन के लिए पूरी तरह सतर्क और अलर्ट है: नरोत्तम मिश्रा

Pegasus जासूसी मामले पर नहीं थम रहा विवाद, अब सरकार का पक्ष सुनेगी सुप्रीम कोर्ट

कोरोना पर जो बिडेन की अनुमोदन रेटिंग, अर्थव्यवस्था में गिरावट: सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -