कोरोना पर जो बिडेन की अनुमोदन रेटिंग, अर्थव्यवस्था में गिरावट: सर्वेक्षण
कोरोना पर जो बिडेन की अनुमोदन रेटिंग, अर्थव्यवस्था में गिरावट: सर्वेक्षण
Share:

वाशिंगटन: एक नए सर्वेक्षण के अनुसार, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने कोरोना महामारी से कैसे निपटा है और अर्थव्यवस्था में गिरावट आई है, इस पर अनुमोदन रेटिंग की। एसोसिएटेड प्रेस-एनओआरसी सेंटर फॉर पब्लिक अफेयर्स रिसर्च सर्वे ने बहुत पहले दिखाया था कि बिडेन विशेष रूप से कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के लिए जनता के व्यापक समर्थन से उत्साहित हैं।

मंगलवार को प्रकाशित नवीनतम अखिल-अमेरिका आर्थिक सर्वेक्षण से पता चला है कि पहली तिमाही से एक बिंदु ऊपर, बिडेन राष्ट्रपति के रूप में काम कर रहे 48 प्रतिशत को मंजूरी दे दी, लेकिन उनकी अस्वीकृति संख्या 41 प्रतिशत से बढ़कर 45 प्रतिशत हो गई। कोरोनोवायरस महामारी से निपटने के उनके विचारों में सबसे बड़ा बदलाव आया, जहां अनुमोदन 9 अंक गिरकर 53 प्रतिशत हो गया। 

सर्वेक्षण के अनुसार, बाइडेन की आर्थिक स्वीकृति 4 अंक की गिरावट के साथ 42 प्रतिशत तक गिर गई। अर्थव्यवस्था और वायरस पर बिगड़ते विचारों के साथ-साथ राष्ट्रपति की रेटिंग में गिरावट आई है। जुलाई के अंत में किया गया सर्वेक्षण, अर्थव्यवस्था और दृष्टिकोण के बारे में 51 प्रतिशत जनता निराशावादी दिखाता है, जो 2015 के बाद का उच्चतम स्तर है। संयुक्त राज्य अमेरिका जिसने किसी भी राष्ट्र की सबसे अधिक वायरस से होने वाली मौतों का सामना किया है, अब बहुत से लोगों द्वारा ईर्ष्यापूर्ण रूप से देखा जाता है।

दर्दनाक! शादी में गिरी आकाशीय बिजली, देखते ही देखते बिछी दर्जनों लोगों की लाशे

पाकिस्तान के NAB ने शाहबाज शरीफ के खिलाफ नए सिरे से जांच को दी मंजूरी

आधुनिक हिंदी साहित्य ने यूरोप को पीछे छोड़ दिया: प्रो. ऐनुल हसन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -