कोविड -19 टीकों का मजाक उड़ाने वाले व्यक्ति की हुई कोरोना से मौत

सोशल मीडिया पर कोविड -19 टीकों का मजाक उड़ाने वाले कैलिफोर्निया के एक व्यक्ति की वायरस से एक महीने की लंबी लड़ाई के बाद मौत हो गई है। हिल्सोंग मेगाचर्च के सदस्य स्टीफन हार्मन टीकों के मुखर विरोधी थे, टीका न होने के बारे में चुटकुले की एक श्रृंखला बना रहे थे। 34 वर्षीय ने जून में अपने 7,000 फॉलोअर्स को ट्वीट किया।"

लॉस एंजिल्स के बाहर एक अस्पताल में उनका निमोनिया और कोविड -19 के लिए इलाज किया गया था, जहां बुधवार को उनकी मृत्यु हो गई। अपनी मृत्यु के बाद के दिनों में, श्री हार्मन ने जीवित रहने के लिए अपनी लड़ाई का दस्तावेजीकरण किया, अपने अस्पताल के बिस्तर पर अपनी तस्वीरें पोस्ट की। "कृपया आप सभी से प्रार्थना करें, वे वास्तव में मुझे इंटुबैट करना चाहते हैं और मुझे वेंटिलेटर पर रखना चाहते हैं," उन्होंने कहा।

बुधवार को अपने अंतिम ट्वीट में श्री हार्मन ने कहा- कि उन्होंने इंटुबैषेण के तहत जाने का फैसला किया है। "पता नहीं मैं कब जागूंगा, कृपया प्रार्थना करें," उन्होंने लिखा। वायरस के साथ अपने संघर्ष के बावजूद, श्री हार्मन ने अभी भी कहा कि वह जबाब होने से इनकार करेंगे, यह कहते हुए कि उनका धार्मिक विश्वास उनकी रक्षा करेगा।

सीएम पद से हटाए जाने की संभावना को लेकर बोले सीएम येदियुरप्पा- निर्देश मिलने पर लूंगा...

कारगिल विजय दिवस के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे राष्ट्रपति, हुआ शानदार स्वागत

मध्यप्रदेश के इन 24 शहरों में होगी भारी बारिश, रेड अलर्ट हुआ जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -