सीएम पद से हटाए जाने की संभावना को लेकर बोले सीएम येदियुरप्पा- निर्देश मिलने पर लूंगा...
सीएम पद से हटाए जाने की संभावना को लेकर बोले सीएम येदियुरप्पा- निर्देश मिलने पर लूंगा...
Share:

बेंगलुरु: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई है इस बीच कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने स्वयं को पद से हटाए जाने की आशंका पर रविवार को बताया कि आज शाम भाजपा आलाकमान से निर्देश प्राप्त होने के पश्चात् वह उचित फैसले लेंगे। उन्होंने कहा कि शाम तक यदि निर्देश मिलेंगे तो आपको भी इसके बारे में पता चल जाएगा।

वही रविवार को बेंगलुरु में हो रहे संत समागम के बारे में पूछे जाने पर येदियुरप्पा ने बताया, “संतों को किसी प्रकार की बैठक करने की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने बताया कि उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह तथा भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर विश्वास है। उल्लेखनीय है कि संत समागम के आयोजन को येदियुरप्पा के साथ एकजुटता प्रदर्शित करने के रूप में देखा जा रहा है।

साथ ही उनके स्थान पर दलित सीएम लाए जाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया वह इसके बारे में निर्णय नहीं ले सकते हैं। यह निर्णय आलाकमान करेगा। पहले यह देखना होगा कि वे आज क्या निर्णय लेते हैं। यह पूछने पर कि क्या वह अपने दो सालों के काम से संतुष्ट हैं, उन्होंने बताया कि यदि आप संतुष्ट हैं तो मेरे लिए यह बहुत है। यह संकेत देते हुए कि सोमवार रात सीएम के पद पर उनका अंतिम दिन होगा, येदियुरप्पा ने हाल में बताया था कि केंद्रीय नेताओं द्वारा 25 जुलाई को आदेश प्राप्त होने के आधार पर वह 26 जुलाई से “अपना काम” आरम्भ करेंगे।

मध्यप्रदेश के इन 24 शहरों में होगी भारी बारिश, रेड अलर्ट हुआ जारी

इस भारतीय क्रिकेटर ने अपनी मूवी की शूटिंग की पूरी, जल्द होगी रिलीज़

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के कार्यकाल के 4 वर्ष पूरे हुए आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -