'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 19 साल पूरे होने पर कुछ इस अंदाज में हुआ सेलिब्रेशन
'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के 19 साल पूरे होने पर कुछ इस अंदाज में हुआ सेलिब्रेशन
Share:

हाल ही में एकता कपूर के सबसे पॉप्युलर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ ने अपने 19 पूरे किए हैं. यह शो साल 2000 में 3 जुलाई को पहली बार ऑन-एयर हुआ था.इस पॉप्युलर शो के 19 पूरे होने के इस खास मौके पर पूरी स्टारकास्ट ने एक बार फिर साथ आकर इसका जश्न मनाया. ऐक्ट्रेस जया भट्टाचार्या और रितु चौधरी ने इस रीयूनियन पार्टी की तस्वीरें और विडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जया भट्टाचार्या ने शो में पायल का नेगेटिव रोल निभाया था. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

The Kapil Sharma Show में इस सिंगर के गाने ने दर्शको ने रुलाया

एक तस्वीर शेयर जया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करते हुए लिखा कि सभी ने स्मृति इरानी और अपरा मेहता को मिस कर रहे थे, जिन्होंने शो में तुलसी और सविता का रोल प्ले किया था. जया ने पार्टी का एक विडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें सभी ऐक्टर्स जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. शो में स्मृति की बेटी शोभा का रोल प्ले करने वाली ऐक्ट्रेस रितु चौधरी सेठ ने भी पार्टी की कुछ कस्वीरें शेयर की हैं. एक लंबा और भावूक पोस्ट रितु ने सभी को थैंक्स कहते हुए भी किया है. 

करिश्मा तन्ना का बिकनी अवतार आया नज़र, पूल में बिखेरा हुस्ना का जलवा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शो के रीयूनियन पार्टी में जया भट्टाचार्या के साथ सुमीत सचदेवा, कोमोलिका, शक्ति सिंह, मुनि झा, हुसैन, संदीप बसवाना, ख्याति केसवानी, रितु चौधरी सेठ, जितेन लालवानी और बाकी ऐक्टर्स शामिल हुए. हालांकि पिछली बार की तरह एक बार फिर रीयूनियन पार्टी में शो के लीड ऐक्टर्स स्मृति इरानी, अपरा मेहता, रोनित रॉय और अमर उपाध्याय नदारद दिखे. पिछले साल भी सभी ऐक्टर्स इस मौके पर मिले थे और साथ में बेहतरीन समय बिताया था. उस पार्टी में भी स्मृति समेत कई बड़े ऐक्टर्स नहीं पहूंचे थे. 

Yeh Rishtey Hain Pyaar Ke 5 july : कुणाल ने मां के खिलाफ जाकर किया ये काम..

'भारती सिंह' को पति ने दिया ये ख़ास तोहफा

भाई की हुई मौत से BB 9 विनर प्रिंस नरूला सदमे में, ऐसे हुआ हादस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -