मेट गाला इवेंट के रेड कार्पेट पर दिखा काइली के हुस्न का जलवा
मेट गाला इवेंट के रेड कार्पेट पर दिखा काइली के हुस्न का जलवा
Share:

मेट गाला, जिसे वर्ष की सबसे बड़ी फैशन नाइट के नाम से भी पहचाना जाता है सोमवार(2 मई) को न्यूयाॅर्क शहर में इसका आयोजन किया गया था। इसमें कई मशहूर हस्तियां रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दिए। सभी मेट गाला प्रेमी इस बार की थीम 'इन अमेरिका: एन एंथोलॉजी ऑफ फैशन' के मुताबिक सजे सेलेब्स को देखने के लिए बहुत उत्साहित दिखाई दिए।

वहीं अब न्यूयाॅर्क में आयोजित हुए इस इवेंट की कुछ फोटोज भी वायरल हुई। पहले दिन किम कार्दशियन, सोफी टर्नर,हेली बीबर जैसी हसीनाओं ने रेड कार्पेट पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए दिखाई दिए। इस बीच अभिनेत्री काइली जेनर के लुक्स ने खूब सुर्खियां बटोरती हुई दिखाई दी। 24 वर्ष  की हसीना ने व्हाइट कलर की रफ्लड वेडिंग आउटफिट में  क्रिश्चन ब्राइड बन रेड कार्पेट पर एंट्री कर ली थी।  लुक्स के बारें में बात की जाए तो उन्होंने लाॅन्ग स्कर्ट और टी-शर्ट पेयर की थी।

काइली जेनर ने इस बीच एक कैप कैरी की थी  क जो उनके लुक को स्पोर्टियर लुक्स प्रदान कर रहा था। इस ड्रेस के साथ उन्होंने हील्स भी पहन रखी थी। ज्यूलरी के बारें में बात की जाए तो ईयरिंग्स से लुक को पूरा कर रखा था। रेड कार्पेट पर काइली ने कातिलाना अंदाज में पोज देती हुई दिखाई दी। फैंस उनके लुक को बहुत  पसंद कर रहे हैं।

मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा

360000000 की ड्रेस पहन मेट गाला में पहुंची किम, 21 दिन में कम किया 7 किलो वजन

Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -