Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप
Share:

इस साल मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) का आयोजन न्यूयॉर्क शहर में 2 मई को किया गया। आप सभी को बता दें कि फैशन के इस सबसे बड़े इवेंट में हॉलीवुड के कई सेलेब्स ने अपनी डिजाइनर ड्रेस को पेश किया। जी हाँ और इवेंट में प्र‍ियंका चोपड़ा की जेठानी और गेम ऑफ थ्रोन्स फेम एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने भी पत‍ि जो जोनस के साथ श‍िरकत की। आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों सोफी टर्नर प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रहीं हैं और इस दौरान ब्लैक आउटफ‍िट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए वह बेहतरीन नजर आईं। जी हाँ और सोफी और जो मेट गाला 2022 के रेड कार्पेट पर Louis Vitton के स्टाइल‍िश ड्रेस में छा गया। आपको बता दें कि इस खास इवेंट के लिए सोफी ने फ्लोर लेंथ ब्लैक गाउन पहना था।

अगर फुटवियर के बारे में बात करें तो उन्होंने ब्लैक प्लेटफॉर्म सैंडल्स कैरी किए थे। इसके अलावा उन्होंने अपने मेकअप को ओपन स्लीक वेव हेयरस्टाइल और ब्राइट रेड लिपस्ट‍िक के साथ कंप्लीट किया था। वहीं इस दौरान उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ झलक रहा था। दूसरी तरफ जो जोनस ने व्हाइट टक्स विद लॉन्ग लेस coattail फ‍िन‍िश्ड आउटफ‍िट पहना था जिसके साथ उन्होंने गले में चेन डाली हुई थी। आप देख सकते हैं कपल का लुक एक दूसरे को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था।

वैसे आप सभी को बता दें कि साल 2019 के बाद कपल का यह पहला रेड कार्पेट डेब्यू था। जी दरअसल साल 2019 में भी सोफी और जो ने Louis Vitton के आउटफ‍िट में कैंप थीम्ड इवेंट में श‍िरकत की थी। सोफी के बारे में बात करें तो वह और जो जल्द ही अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। जी हाँ, कपल ने 2020 में अपनी बेटी विला का स्वागत किया था।

कुछ ऐसी है इस बार के मेट गाला इवेंट में गेस्ट की लिस्ट।।।!

इस बार कड़े होंगे मेट गाला इवेंट के नियम, ध्यान में रखनी होंगी ये बातें

आने वाले दिनों में तमिलनाडु में गर्मी के बढ़ने और लू के चलने के आसार : आईएमडी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -