360000000 की ड्रेस पहन मेट गाला में पहुंची किम, 21 दिन में कम किया 7 किलो वजन
360000000 की ड्रेस पहन मेट गाला में पहुंची किम, 21 दिन में कम किया 7 किलो वजन
Share:

फैशन के सबसे बड़े इवेंट मेट गाला 2022 (Met Gala 2022) में 2 मई की शाम सितारों की महफ‍िल जमीं। सेलेब्स एक से बढ़कर एक आउटफ‍िट में नजर आए। किम कर्दाश‍ियां (Kim Kardashian) एक बेहतरीन मॉडल और एक्ट्रेस हैं और उन्होंने भी मेटा गाला 2022 में बॉयफ्रेंड संग शिरकत कर इवेंट में चार चांद लगाए। हालाँकि इस बार किम के ग्लैमर से ज्यादा उनके वेट लॉस की चर्चा रही। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि किम ने तीन हफ्तों कैसे अपना वजन कम किया। जी दरअसल किम ने मेट गाला में Marilyn Monroe के आइकॉन‍िक लुक को रीक्रिएट किया। आप देख सकते हैं उन्होंने Marilyn के उसी गाउन में फिट होने के लिए खूब पसीना बहाया।

इस दौरान उन्होंने केवल तीन हफ्तों के अंदर अपना 16 पाउंड वजन (लगभग साढ़े 7 किलो) कम किया है। आप सभी देख सकते हैं किम ने जो गाउन पहना है वह Marilyn Monroe की याद दिलाता है, जो उन्होंने 19 मई 1962 को मैड‍िसन स्क्वायर गार्डन में राष्ट्रपत‍ि John F। Kennedy की बर्थडे परफॉर्मेंस के लिए पहना था। जी हाँ और इसके तीन महीने बाद Marilyn का निधन हो गया था। वहीं अब किम ने Marilyn के उसी गाउन में फिर एक बार आइकॉन‍िक लुक को पेश किया है। आप देख सकते हैं इस टाइट स्क्वीज्ड साइज गाउन में किम परफेक्टली फ‍िट नजर आईं।

जी हाँ और किम ने अपने गाउन के साथ व्हाइट फर कोट कैरी किया था। वहीं ब्लॉन्ड हेयरकलर को स्लीक बन शेप हेयरस्टाइल दिया था और इसी के साथ किम ने 18 k व्हाइट गोल्ड एंड डायमंड ईयर‍िंग्स पहने थे। आप देख सकते हैं किम कर्दाश‍ियां ने इंस्टाग्राम पर इस ड्रेस में अपनी फोटोज शेयर कर इसकी डिटेल भी साझा की है। वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मैं Marilyn Monroe के इस आइकॉन‍िक ड्रेस को पहनकर बहुत ऑनर्ड महसूस कर रही हूं। इस स्टन‍िंग स्क‍िनटाइट गाउन को Costumier Jean Louis ने 6000 क्रिस्टल्स से तैयार किया है।' सामने आने वाली कुछ रिपोर्ट्स के मुताब‍िक इस ड्रेस की कीमत 4.8 मिल‍ियन डॉलर (भारतीय करेंसी के ह‍िसाब से 36,84,93,600 यानी 36.84 करोड़ रुपये) है।

Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

एक बार फिर बॉयफ्रेंड संग रिहाना बारबाडोस में वेकेशन एंजॉय करते आई नजर

कुछ ऐसी है इस बार के मेट गाला इवेंट में गेस्ट की लिस्ट।।।!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -