मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा
मेट गाला: बिना टॉप पहने पहुंची कारा डेलेविंगने, सबसे सुन्दर नजर आई ये अदाकारा
Share:

2 मई को मेट गाला (Met Gala 2022) का आगाज सबसे बेहतरीन अंदाज में और धूम धाम के साथ हुआ. आप सभी को बता दें कि यह एक बहुत बड़ी फैशन नाइट थी, जिसमें एक से एक मशहूर हस्तियों ने अपने फैशन का जलवा दिखाया. इस दौरान के कई फोटोज सामने आये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस दौरान गिगी हदीद ने एक लेटेक्स कैटसूट पहना हुआ था और इसके साथ में उन्होंने पफ्फर कोट डाला था, जिसे वरसेक द्वारा डिजाइन किया गया. वहीँ उनके अलावा इस महफ़िल में किम कर्दाशियन ने बॉडी हगिंग ड्रेस पहनी थी, जिसमें करीब 2500 क्रिस्टल लगे थे.

मेश फैब्रिक से बनी किम की इस ड्रेस को जेन लुइस द्वारा डिजाइन किया गया था और इसकी कीमत 36 करोड़ है. वहीँ उनके अलावा मशहूर अभिनेत्री ब्लैक लिवली ने भी वरसेक द्वारा डिजाइन किया गया बहुत ही सुंदर गाउन पहना था. जी हाँ और मेट गाला में शामिल हुईं हस्तियों में सबसे अच्छे ड्रेस में ब्लैक लिवली ही नजर आईं. उनके अलावा जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर कारा डेलेविंगने रेड कलर की पतलून पहने और अपने ब्रेस्ट पर सिर्फ गोल्ड कलर लगाकर मेट गाला में शामिल हुईं. आप देख सकते हैं उनके हाथ में एक स्टिक भी थी. हालाँकि मेट गाला में कारा का लुक सबसे हटकर था क्योंकि उन्होंने ऊपर कुछ नहीं पहना था. वहीँ इस इवेंट में सिंगर जस्टिन बीबर की पत्नी हैली बीबर भी बेहतरीन नजर आईं.

हैली ने एक व्हाइट कलर की हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई थी. उनका सिंपल लुक लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना. वहीँ उनके अलावा अमेरिक मॉडल केंडल जेनर भी अपने शानदार लुक से मेट गाला के आकर्षण का केंद्र बनीं. आप देख सकते हैं केंडल ने क्रॉप टॉप के साथ एक लॉन्ग स्कर्ट पहनी थी, जो उनपर काफी जच रही थी. इसी के साथ मेट गाला में हॉलीवुड की आइकन सारा जेसिका पार्कर ने आइकॉनिक लुक में एंट्री की और उनका लुक भी बेहतरीन रहा.

360000000 की ड्रेस पहन मेट गाला में पहुंची किम, 21 दिन में कम किया 7 किलो वजन

मेट गाला में साड़ी पहनकर पहुंची नताशा पूनावाला, अंदाज रहा अलग

Met Gala 2022: ब्लैक गाउन में प्रियंका चोपड़ा की जेठानी ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -