अपने कॉस्मेटिक्स को प्रमोट करती दिखीं काइली जेनर
अपने कॉस्मेटिक्स को प्रमोट करती दिखीं काइली जेनर
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी मॉडल काइली जेनर ने हाल ही में अपने कॉस्मेटिक्स के प्रमोशन के लिए अपनी कुछ बहुत ही सेक्सी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. जी हाँ, काइली ने हाल ही में अपने लिप्स को बहुत ही आकर्षित लिपस्टिक से सजाकर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं जो वाकई में शानदार हैं. इन तस्वीरों में काइली सेक्सी और बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. काइली के इंस्टाग्राम पर 109m followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. बीती रात काइली को उनके बॉयफ्रेंड ट्रेविस सकॉट के साथ मूवी हॉल के बाहर स्पॉट किया गया था.

आपको बता दें कि काइली इन दिनों केवल अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट करने में लगी हुई हैं साथ ही वह अपनी बेबी कि वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. कुछ समय पहले ही काइली एक बेबी की मॉम बनी हैं और उन्होंने अपनी बेटी की बहुत कम तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं. काइली अब भी पहले की तरह सेक्सी और फिट नजर आती हैं. फिलहाल उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमे वह अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं जो वाकई में सेक्सी हैं और बोल्ड भी.

काइली की बेबी के बारे में कई बार अफवाह उडी थी कि वह उनके बॉयफ्रेंड टियागा की बेटी हैं किसी ने कहा वह उनके बॉडीगार्ड की बेटी हैं लेकिन अंत में यह माना गया कि वह ट्रेविस सकॉट की बेटी हैं

ऋषि के विवादित ट्वीट की इस स्टैंड अप कॉमेडियन ने की आलोचना

बेटे की फिल्म की बुराई सुनकर भड़क उठे पिता, सोशल मीडिया पर दे डाली गाली

आईपीएल ख़त्म होते ही इश्क़ का पाठ पढ़ने लगे हार्दिक पंड्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -