बेटे की फिल्म की बुराई सुनकर भड़क उठे पिता, सोशल मीडिया पर दे डाली गाली
बेटे की फिल्म की बुराई सुनकर भड़क उठे पिता, सोशल मीडिया पर दे डाली गाली
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त की बायोपिक की खबरें काफी ज़ोरों पर चल रही हैं. रणबीर कपूर के द्वारा निभाया गया संजय दत्त का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें संजू की लाइफ के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. ट्रेलर की एक झलक देखकर ही समझा जा सकता है कि रणबीर ने संजू के किरदार के लिए कितनी मेहनत की है.

इन सबके बीच रणबीर के फैंस को यह बात नागवार गुज़र रही है कि वह संजय दत्त की छवि को पर्दे पर जिएं, क्योंकि उनकी छवि बेहद ही विवादित रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर के सबसे बड़े आलोचक उनके पिता है. लेकिन जब फैन के द्वारा रणबीर को संजय का किरदार अदा ना करने की सलाह मिली, तब ऋषि ने जोश-जोश में उस प्रशंसक का अपमान किया और अपशब्द भी कहे.

 

ट्विटर यूज़र @ClassicFergie ने 'संजू' फिल्म के ट्रेलर देखने के बाद अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर कि जिसमें उन्होंने राजकुमार हिरानी की आलोचना भी की. उनके इस ट्वीट को डिलीट कर दिया, लेकिन तब तक यह बात ऋषि कपूर को चुभ चुकी थी. ऋषि ने अपने ट्वीट में लिखा, "तकलीफ देने वाले, तुम सिनेमा के बारे में जानते ही क्या हो? हम मनोरंजन की दुनिया में किसी की छवि को सुधारने के लिए नहीं हैं. तुम जैसी बुरी सोच रखने वाले फिल्म देखने के लायक भी नहीं हो." लेकिन यह पहली बार नहीं है जब ऋषि ने किसी यूज़र पर अपनी भड़ास निकाली हो. कई बार उन्होंने लोगों को ऑनलाइन गालियां भी दी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया के साथ अफेयर के बारे में पहले से जानती थी रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड

गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल

रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -