ऋषि के विवादित ट्वीट की इस स्टैंड अप कॉमेडियन ने की आलोचना

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में संजय दत्त की बायोपिक की खबरें काफी ज़ोरों पर चल रही हैं. रणबीर कपूर के द्वारा निभाया गया संजय दत्त का किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसमें संजू की लाइफ के उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. हाल ही में एक आलोचक द्वारा 'संजू' के ट्रेलर पर अपनी प्रतिक्रया ज़ाहिर की गई, जिसमें उन्होंने राजकुमार हिरानी की आलोचना भी की.

 

यूज़र द्वारा दी गई प्रतिक्रिया ऋषि कपूर को नागवार गुज़री और उन्होंने उस प्रशंसक का अपमान किया और अपशब्द भी कहे. लेकिन यह सब बातें ऋषि ने ट्वीट न करते हुए उन्हें डायरेक्ट मैसेज कर के कहीं. यह पहली बार नहीं है, जब ऋषि ने किसी फैन को बुरी तरह लताड़ा है, इससे पहली भी कई बार उन्होंने लोगों को ऑनलाइन गालियां दी हैं.

ऋषि कपूर द्वारा इस तरह के व्यवहार पर स्टैंड अप कॉमेडियन अदिति मित्तल ने नाराज़गी जताई और लगातार ट्वीट पर ट्वीट किए. उन्होंने लिखा, "ऋषि कपूर लगातार लोगों को आॅनलाइन गालियां देते रहते हैं. हर न्यूज और मनोरंजन पोर्टल् लगातार उनकी फिल्मों और इंटरव्यू को कवर करता रहता है. क्या इस तरह के बर्ताव को सामान्य कहा जाना चाहिए?" वहीँ अपने अगले ट्वीट में अदिति लिखती हैं कि, "फिल्में विषयों पर बनती हैं. शायद इसीलिए उन्हें कई तरीकों से बयान किया जा सकता है. इसलिए, लोगों को एक दूसरे से गाली-गलौज नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे कोई हल नहीं​ निकलेगा. और जब से एक-दूसरे को धमकाने पर आ जाए फिर चाहें वह वास्तविक जीवन में हो या फिर आॅनलाइन हो, इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया के साथ अफेयर के बारे में पहले से जानती थी रणबीर की एक्स-गर्लफ्रेंड

गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल

रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -