आईपीएल ख़त्म होते ही इश्क़ का पाठ पढ़ने लगे हार्दिक पंड्या
आईपीएल ख़त्म होते ही इश्क़ का पाठ पढ़ने लगे हार्दिक पंड्या
Share:

टीम इंडिया के जबरदस्त खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ग्राउंड पर क्रिकेट खेलने के अलावा अपने फैशन स्टेटस के लिए भी जाने जाते हैं. फैशन के मामले में हार्दिक बड़े अप-टू-डेट रहते हैं. खेल के अलावा हार्दिक अपने लव अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने रहते हैं. पिछले दिनों वह अपने रेलशनशिप के कारण काफी सुर्ख़ियों में बने हुए थे. खबरें थी कि वह एली अवराम को डेट कर रहे हैं, लेकिन इसी बीच उर्वशी रौतेला ने उनकी लाइफ में एंट्री मार ली थी.

हार्दिक के साथ अपने रिलेशन की खबरें सुनकर उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर सारी लव अफेयर की अफवाहों पर बैन लगा दिया था. काफी समय से एली अवराम को डेट कर रहे हार्दिक का अब ब्रेकअप हो चुका है. बताया जा रहा है कि हार्दिक का दिल अब बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस पर आया है, इसी कारण उन्होंने एली से दूरियां बना ली हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट रह चुकीं स्वीडिश-ग्रीक एक्ट्रेस एली अवराम आईपीएल का ओपनिंग मैच भी देखने पहुंची थी. बताया जा रहा था कि एली यहां पर अपने कथित बॉयफ्रेंड हार्दिक को चीयर करने के लिए पहुंची थी. बता दें कि एली और हार्दिक की पहली मुलाकात एक एड शूट के दौरान हुई थी. उसके बाद कई बार इस स्टार कपल को हैंगऑउट करते हुए स्पॉट किया गया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

गरीब महिला के साथ सारा अली खान ने की इतनी घिनौनी हरकत, वीडियो वायरल

रिद्धिमा ने आलिया को गिफ्ट भेजकर लगाईं रणबीर-आलिया के रिश्ते पर मुहर

इस वजह से रितिक को जागना पड़ रहा है रातभर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -