कुशाल टंडन ने करवाया था कोरोना टेस्ट, अब एक्टर ने शेयर की रिपोर्ट
कुशाल टंडन ने करवाया था कोरोना टेस्ट, अब एक्टर ने शेयर की रिपोर्ट
Share:

टेलीविज़न अभिनेता कुशाल टंडन के प्रशंसक पिछले कुछ वक्त से बैचेन थे. हाल ही में एक्टर ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था. अब इस कोरोना टेस्ट का नतीजा सामने आ गया है. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी कोरोना रिपोर्ट साझा की है. यह कोरोना रिपोर्ट प्रशंसक के लिए राहत की खबर लेकर आई है. कुशाल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव निकली हैं. अब एक्टर वापस शूटिंग प्रारंभ कर सकते हैं.  

एक्टर कुशाल ने अपनी कोरोना रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'भगवान की कृपा से मेरी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है और मैं कल से पूरी सेफ्टी और बचाव के साथ दोबारा शूटिंग पर लौट जाने वाला हूँ. ' दरअसल, एक्टर कुशाल एक वेब सीरीज़ की शूटिंग में जुटे हुए थे, जो कोरोना टेस्ट आने के बाद रुक गई है. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्टर कुशाल में कोरोना संक्रमण के लक्षण नजर आए है.

मीडिया से चर्चा करते हुए एक्टर कुशाल ने बताया है कि मेरी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है. मैं ही नहीं बल्कि जो लोग मेरे समीप कार्य कर रहे थे, उन्होंने राहत की सांस ले ली है. जबसे ये ख़बर बाहर आई है की मुझमें कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखे हैं. इसके बाद से मेरा फोन कॉल्स और मैसेज से भर चूका है. एक्टर ने आगे बताया कि अब लोग वाट्सअप पर मुझे लगातार बधाई दे रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले टेलीविज़न से लेकर मूवी इंडस्ट्री से कई लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए हैं. इसमें अमिताभ बच्चन का पूरी फैमिली शामिल है. वहीं, पार्थ समथान भी कोरोना संक्रमित मिले थे.  

गौहर खान ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया अपना बर्थडे, बॉयफ्रेंड संग की पार्टी

आशा नेगी के बर्थडे पर रित्विक धनजानी ने इस अंदाज़ में किया विश

क्या सच में 'बिग बॉस 14' के घर में नजर आएंगी सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -