आशा नेगी के बर्थडे पर रित्विक धनजानी ने इस अंदाज़ में किया विश
आशा नेगी के बर्थडे पर रित्विक धनजानी ने इस अंदाज़ में किया विश
Share:

एक्टर रित्विक धनजानी और आशा नेगी का रिश्ता हमेशा से चर्चा में रहा है. जब दोनों एक्टर्स रिश्ते में थे, तब भी हर किसी की नजर इन्हीं पर रहती थी और जब दोनों के ब्रेकअप की बात सामने आ रही है तो हर कोई ये जानना चाह रहा है कि आखिर इसके पीछे का कारण क्या है? कुछ माह पहले ही एक्टर रित्विक और एक्ट्रेस आशा के अलगाव की खबरें लगातार सामने आ रही थी. इसके बाद टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम आशा नेगी ने खुद इस बात पर पक्की मुहर भी लगा दी थी. कुछ दिनों बाद दी आशा नेगी ने एक साक्षात्कार के दौरान ये बात भी बोली कि उनके दिल में रित्विक धनजानी के लिए केवल और केवल प्यार है.

एक्ट्रेस आशा के इस स्टेटमेंट को सुनने के बाद तमाम फैंस इस आशा में थे कि हो सकता है कि दोनों के बीच सब कुछ अच्छा होने वाला है. अब एक्टर रित्विक ने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोगों की आशाएं और भी बढ़ जाएंगी. गत 23 अगस्त को एक्ट्रेस का जन्मदिन था और इस खास अवसर पर एक्टर रित्विक ने तारीफ बटोरने वाला कार्य कर डाला है. दरअसल एकत्र ने आशा नेगी के बाल्यावस्था की फोटोस का कोलाज बनाकर उन्हें बर्थडे की बधाई दी है. इन फोटोस को साझा करते हुए रित्विक धनजानी ने कैप्शन में लिखा है कि, 'दिल है छोटा सा...छोटी सी आशा...जन्मदिन मुबारक हो आशा नेगी. '

बता दें एक्टर रित्विक द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट को देखकर प्रंशसक खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. वहीं, कुछ और लोगों का बोलना है कि आशा नेगी के साथ-साथ रित्विक भी पैचअप के मूड में नजर आ रहे है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अवॉर्ड शोज पर फूटा इस दिग्गज अभिनेता का गुस्सा, कहा- 'मुझे और सलमान को...'

इस वजह से काम्या पंजाबी ने बाप्पा के सामने जलाई अखंड ज्योति, शेयर की फोटो

अपने जन्मदिन पर परिवार से दूर रह रही है देवोलीना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -