अपनी सभी एक्स से इस टीवी एक्टर ने मांगी माफ़ी
अपनी सभी एक्स से इस टीवी एक्टर ने मांगी माफ़ी
Share:

टीवी एक्टर कुशाल टंडन अक्सर ही अपने अफेयर्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहें हैं. अक्सर ही कुशाल को उनके अफेयर्स के चलते सुर्ख़ियों में देखा जा चुका हैं. कुशाल ने कई टीवी अभिनेत्रियों को डेट किया, उनके साथ कई समय तक रिश्ता भी रखा, लेकिन एक दिन उन्हें छोड़ दिया. अब कुशाल को उस बात का बहुत पछतावा है और उसके लिए उन्होंने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड्स से माफ़ी भी मांगी है. कुशाल ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम वाल पर शेयर की हैं और लिखा है 'वह उन सभी लड़कियों से माफ़ी मांगना चाहते हैं जिनसे उन्होंने प्यार किया. वह इस बात से इंकार नहीं कर सकते हैं कि उन्होंने कई दिल तोड़ दिए हैं, कई वादे तोड़ दिए हैं. उन्होंने अपने रिश्ते में कई झूठ भी बोले हैं. उन्हें कभी भी कुछ छुपाना नहीं आया इस वजह से उनके रिश्ते टूट गए. वह अपने रिश्ते को हर बार बचाने की कोशिश करते रहें हैं लेकिन पकडे गए हैं.

कुशाल जब भी पकडे जाते थे तो वह उस बात से साफ़ मना कर देते थे इसी वजह से उनके रिश्ते खराब होते गए. वह उन सभी से माफ़ी मांगते हैं जिनके दिल उन्होंने बिना मतलब के तोड़ दिए. वह उन महिलाओं से भी माफ़ी मांग रहें हैं जिनके साथ उन्होंने समय बिताया और फिल्मे देखी.' इसी तरह कुशाल ने बहुत कुछ लिखा है और अपनी सफेद रंग की बनियान और ब्लैक पेंट में एक तस्वीर शेयर की हैं. इस तस्वीर के जरिये वह अपनी सभी एक्स को सॉरी भी बोल रहें हैं.

आप सभी को बता दें कि कुशाल का रिश्ता टीवी एक्ट्रेस गौहर खान और एलिना बोइवा के साथ रहा है. जानकारी के अनुसार वह अपने पिछले टीवी शो  'बेहद' की को-स्टार्स जेनिफर विंगेट और अनेरी वजानी के साथ भी रिलेशन में रहें हैं लेकिन यह बात कितनी सच है और कितनी झूठ यह तो कुशाल ही बता सकते हैं. इन दिनों कुशाल का नाम रिद्धिमा पंडित से जोड़ा जा रहा है.

कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोली 'रोबोट बहू'

15 किलो का कॉस्ट्यूम पहनकर नाचने पर ऐसी हुई अभिनेत्री की हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -