15 किलो का कॉस्ट्यूम पहनकर नाचने पर ऐसी हुई अभिनेत्री की हालत
15 किलो का कॉस्ट्यूम पहनकर नाचने पर ऐसी हुई अभिनेत्री की हालत
Share:

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान को आप सभी ने टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में देखा होगा, जहाँ वह कुशाल टंडन के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में आई थीं. गोहर खान और कुशाल को कई समय तक साथ देखा गया लेकिन उसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया और दोनों अलग हो गए. आप सभी ने इन दोनों को गाने 'जरुरी था' में भी जरूर देखा होगा. गौहर खान ने छोटे पर्दे के साथ ही बॉलीवुड में भी जगह बनाई. आप सभी ने इन्हे बॉलीवुड में आइटम नम्बर्स करते हुए देखा होगा. फिल्म इश्कजादे में इन्होने 'हुआ छोकरा जवां रे' गाने पर आइटम नंबर किया था और इस आइटम नंबर की काफी तारीफें भी की गई थी. अब खबर यह है कि जल्द ही गौहर खान को एक आइटम सांग का प्रपोजल मिला है और वह अपनी अगली फिल्म में आइटम नंबर ही करते हुए नजर आने वाली हैं.

आइटम सांग के दौरान वह जिस ड्रेस और गहनों को पहनकर नजर आने वाली हैं वह करीब 15 किलो के होंगे. जी हाँ, जिसमे 12 किलो का कॉस्ट्यूम होगा और 3 किलों के गहने. वाकई में यह बहुत ही भारी रहा होगा लेकिन गौहर ने यह गाना शूट कर लिया है. गौहर जब गाने की शूटिंग कर रहीं थीं तब उन्हें बहुत डर लग रहा था उन्होंने कई समय तक रिहर्सल करने के बाद अंत में गाने की शूटिंग कर ही ली. शूटिं खत्म होने के बाद गौहर के चेहरे पर एक सुकून नजर आ रहा था ऐसा लग रहा था मानो उनके दिल से कोई बोझ हल्का हो गया हो.

आपको पता ही होगा कि ऐसे वजनदार लहंगे पहनकर कई अभिनेत्रियां डांस कर चुकी हैं. माधुरी दीक्षित ने भी ऐसे ही वजनदार लहंगे और गहने पहनकर कई बार डांस किया है. कुछ समय पहले आई फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने भी काफी वजनदार गहने और लहंगे पहने थे.

B'day Spl : 13 की उम्र में हो गया था गौहर का रेप, किसी ने नहीं की उनसे शादी

'First Dancing Girl' को समर्पित किया गूगल ने डूडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -