कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोली 'रोबोट बहू'
कुशाल टंडन के साथ अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बोली 'रोबोट बहू'
Share:

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'एक हजारों में मेरी बहना हैं' के जरिये सुर्ख़ियों में आने वाले अभिनेता कुशाल टंडन इन दिनों अपने अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कुशाल को लेकर ये चर्चा हो रही थी कि वह मशहूर अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित को डेट कर रहें हैं. अब रिद्धिमा ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने कहा कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. मैंने कुशाल के साथ काम किया है. जिसके दौरान को-एक्टर्स के साथ अच्छा रिलेशन बनना स्वाभाविक है. उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. रिद्धिमा ने बताया कि वह एक दम सिंगल है. बता दे कि इससे पहले रिद्धिमा अभिनेता रितिक रोशन के कजिन ईशान रोशन को डेट कर रही थी.

हालांकि कुछ दिन बाद ही इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका था. इसके बाद रिद्धिमा और कुशाल के अफेयर की खबरें आने लगी. रिद्धिमा टीवी सीरियल 'रोबोट बहू' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं. इन दिनों कुशाल और रिद्धिमा वेब शो 'हम' में नजर आ रहे हैं. इस वेब सीरीज में टीवी की मशहूर अभिनेत्री करिश्मा शर्मा भी एक ख़ास किरदार में हैं.

गौरतलब है कि कुशाल टंडन छोटे पर्दे के एक बड़े कलाकार हैं. उन्होंने टीवी के कई शोज में कमा किया हैं. वह टीवी सीरियल 'बेहद' के लिए अपनी एक ख़ास पहचान रखते हैं. इस सीरियल में कुशाल के साथ टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट मुख्य किरदार में नजर आई थीं. रिद्धिमा से पहले कुशाल का नाम छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री गौहर खान से भी जुड़ चुका हैं.

ये भी पढ़े

दिशा वकानी ने खुद बताया- कब लौटगी दयाबेन?

हुमा कुरैशी ने ली सोनाली बेंद्रे की जगह

'नागिन' के बाद 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' में एक नया मोड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -