गौहर खान की शादी पर EX-LOVER कुशाल टंडन ने कही यह बात
गौहर खान की शादी पर EX-LOVER कुशाल टंडन ने कही यह बात
Share:

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। आप जानते ही होंगे वह इन दिनों अपनी शादी की खबरों के कारण चर्चाओं में बनी हुई हैं। जी दरअसल वह अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह करने वाली है और अब तक दोनों के कई फोटोज सामने आ चुके हैं। बीते दिनों ही दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था और शादी की डेट बताकर सभी को चौका भी दिया था।

आप जानते ही होंगे गौहर 25 दिसंबर को जैद से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। ऐसे में अब गौहर खान की शादी पर उनके बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन का रिएक्शन सामने आया है जो जबरदस्त चर्चा में बना हुआ है। आप सभी को याद हो तो एक समय ऐसा भी था जब कुशाल और गौहर खान के चर्चे होते थे। दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। काफी समय तक साथ रहने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। फिलहाल कुशाल टंडन ने बताया है कि वो अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड गौहर खान की शादी में जाएंगे या नहीं?

एक वेबसाइट से बातचीत में कुशाल टंडन ने कहा- 'हां, मैं उनके साथ टच में हूं और मैं खुश हूं कि उनकी शादी होने वाली है। भगवान उन्हें आशीर्वाद दें'। वहीं आगे उन्होंने शादी अटेंड करने की बात पर कहा- 'अगर वो मुझे अपनी शादी में इनवाइट करती हैं तो मैं जाना पसंद करूंगा लेकिन मुझे लगता है कि मेरी शूटिंग चल रही होगी उस वक्त, इसलिए मैं श्योर नहीं हूं कि मैं शादी अटेंड कर सकूंगा या नहीं'। आगे अपनी शादी के बारे में उन्होंने कहा- 'मुझे नहीं पता, जब सही वक्त होगा, तब मैं शादी करूंगा। अभी के लिए मुझे नहीं पता कि मेरी अर्धांगिनी कहां है। मैं बस ये उम्मीद करता हूं कि जब भी मैं उसे ढूंढ़ पाऊं, उसका दिल बहुत अच्छा हो'।

पॉजिटिव और सशक्त शो है 'STORY 9 MONTH की': सुकीर्ति कांडपाल

निया शर्मा पर फ़िदा हुए अनुपमा के ऑन-स्क्रीन पति, कहा- 'हद कर रखी है'

मालदीव्स जाने वालों पर तस्वीर पोस्ट कर करणवीर बोहरा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -