निया शर्मा पर फ़िदा हुए अनुपमा के ऑन-स्क्रीन पति, कहा- 'हद कर रखी है'
निया शर्मा पर फ़िदा हुए अनुपमा के ऑन-स्क्रीन पति, कहा- 'हद कर रखी है'
Share:

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा को हमेशा ही उनकी नयी नयी तस्वीरों के चलते सुर्ख़ियों में देखा जाता है। हर बार उन्होंने अपनी नयी तस्वीरों और अपने खूबसूरत वीडियो के जरिये फैंस का दिल जीता है। आप जानते ही होंगे निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को दीवाना बना देती हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में निया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद 'अनुपमा' के 'वनराज' यानी सुधांशु पांडे ने अपनी हैरानी जाहिर की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में निया शर्मा येलो कलर की डीप नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं इसमें वह मिरर लेकर मेकअप कर रही हैं और अपनी लिप्सटिक ठीक करने में जुटी हैं। इस वीडियो में निया जिस ड्रेस में नजर आ रही हैं, उसमें वह काफी प्यारी दिखाई दे रही हैं। निया का यह अंदाज सुधांशु पांडे को बड़ा अच्छा लगा और वह खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाए। उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा- 'हद कर रखी है लड़की ने।'

वैसे केवल सुधांशु ही नहीं बल्कि उनके अलावा और भी कई सेलिब्रिटीज ने निया की फोटो पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है। फिलहाल निया का यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आपको याद हो तो इससे पहले निया अपनी ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा चुकी हैं। काम के बारे में बात करें तो निया ने अपने करियर की शुरुआत साल 2010 से की थी। वह 'काली-एक अग्निपरीक्षा' शो में नजर आईं थीं। इस शो के बाद वह 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आईं जहाँ से उन्हें पॉपुलरिटी मिली और वह आज तक चर्चाओं में हैं।

यहां जूनियर इंजीनियर समेत कई पदों पर हो रही है भर्ती, जल्द करें आवेदन

भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

पिता बने 'दीया और बाती हम' के एक्टर, संध्या बींदणी ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -