टीवी एक्टर कुशाल टंडन शूटिंग के लिए पहुंचे शिमला, देखते ही फैंस ने घेरा
टीवी एक्टर कुशाल टंडन शूटिंग के लिए पहुंचे शिमला, देखते ही फैंस ने घेरा
Share:

टीवी का सीरियल बेहद फेम एक्टर कुशाल टंडन इन दिनों श‍िमला में अपनी अपकमिंग सीरीज बेबाकी की शूट‍िंग में काफी व्यस्त हैं.वही इस शो की शूट‍िंग के सिलसिले में कुशाल बीते कुछ दिनों से श‍िमला में ही हैं. इस बीच एक्टर ने श‍िमला में फैंस से घि‍रे कुछ वीडियोज साझा किए हैं. इन वीडियोज में कुशाल को देखने के लिए जबरदस्त भीड़ देखी जा सकती है.वही  कुशाल टंडन ने तीन वीडियोज शेयर किए हैं. इनमें कुशाल अपने फैंस से घ‍िरे देखे जा सकते हैं. उन्होंने अपनी कार रोककर फैंस के साथ फोटोज लिए.

इसके अलावा फैंस संग सेल्फीज भी ली. वही फैंस के बीच उनका क्रेज देखने लायक था. कुशाल टंडन ने यह वीडियो शेयर कर लिखा, 'एक कलाकार होने के नाते यही प्यार है जो हमें चाहिए.'. उनके इस कैप्शन से यह साफ है कि कुशाल को फैंस का यह प्यार पसंद आया. आपकी जानकारी के लिए बता दें कुशाल जेनिफर विंगेट के साथ बेहद शो से काफी मशहूर हुए हैं. वही उनकी पॉपुलैरिटी बेहद के बाद काफी बढ़ गई है. श‍िमला में कुशाल टंडन बेबाकी की शूट‍िंग के लिए आए हैं. यह शो जल्द ही Alt बालाजी पर प्रसारित किया जा सकता है. 

शो में 50 एपिसोड होंगे. कुशाल के अलावा इस शो में करण जोतवानी और श‍िव ज्योति राजपूत लीड रोल में हैं. शो में सुचित्रा पिल्लई, मृणालिनी त्यागी, सलोनी वोरा, प्रतीक सेहजपाल, समीर मल्होत्रा भी शामिल हैं. इससे पहले कुशाल बेहद में जेनिफर विंगेट के साथ नजर आए थे. खबर यह भी है कि कुशाल जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म जी5 पर आने वाले एक प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकते है . इस प्रोजेक्ट में कुशाल के अलावा हिना खान होंगी. इस डिजिटल सीरीज का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. इसमें हिना खान और कुशाल टंडन के अलावा अदिति आर्या, ऋषभ सिन्हा को भी टैग किया गया है. वही इस फिल्म को देवात्मा मंडल डायरेक्ट कर रहे हैं.

BB13 : विकास गुप्ता के कारण, नहीं बन पाएंगे सिद्धार्थ कैप्टन

टीवी पर वापसी कर रह है निर्देशक महेश भट्ट, पहली बार करवाएंगे कुछ ऐसा

50 किलो का लहंगा पहनकर नाटी पिंकी बनीं आकर्षण का केंद्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -