BB13 : विकास गुप्ता के कारण, नहीं बन पाएंगे सिद्धार्थ कैप्टन
BB13 : विकास गुप्ता के कारण, नहीं बन पाएंगे सिद्धार्थ कैप्टन
Share:

टीवी का जाना माना शो बिगबॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने पहुंचे विकास गुप्ता उन्हीं के लिए मुसीबत बनने वाले हैं।वही विकास की वजह से सिद्धार्थ की कैप्टेंसी तक छिन सकती है। ये हम नहीं कह रहे बल्कि हमने जो देखा वो हम आपको बता रहे हैं।वही  कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो साझा किया है जिसमें घरवाले टास्क करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि ऊपर से पैसों की बारिश हो रही है जिन्हें घरवालों इकट्ठा कर के तिजोरी में रखना है। जिस टीम के पास ज्यादा पैसे होंगे वो विजेता होगी।

इसके अलावा वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि शहनाज़ के भाई शाहबाज़, विकास से ज्यादा पैसे इकट्ठे करते हैं।वही शाहबाज़ जैसे ही अपने पैसों के गिन्ने के लिए जमीन पर रखती हैं विकास वो पैसे चुराकर अपनी तिजोरी में रख लेते हैं। विकास को ऐसा करते देख देवोलीना बुरी तरह भड़का जाती हैं।वही इसके बाद सिद्धार्थ ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि 'अगर विकास ने चीटिंग की है तो आप मुझसे कैप्टेंसी ले सकते हैं'। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता इसी सीजन में दूसरी बार घर में आए हैं। अभी वो सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करने आए हैं इससे पहले वो देवोलीना की प्रॉक्सी बनकर आए थे। दरअसल देवोलीना की कमर में चोट लगने की वजह से वो कुछ दिन घर से बाहर रही थीं। इसके अलावा बाहर जब तक उनका इलाज चला तब तक विकास उनकी प्रॉक्सी बनकर खेले थे। परतु फिर देवोलीना घर में वापस नहीं आईं इसलिए विकास को घर से बाहर जाना पड़ा था। वही ऐसा शायद पहली बार हआ है जब बीते सीजन का कोई खिलाड़ी अगले सीजन में दो बार घर में रहने आया हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

50 किलो का लहंगा पहनकर नाटी पिंकी बनीं आकर्षण का केंद्र

BB13: माहिरा-पारस से भिड़ते नजर आएंगे शहनाज के भाई, एक दूसरे पर करेंगे तीखे वार

'ये रिश्ता...' और 'बिग बॉस' ने लगाई ऊँची छलांग, टीआरपी लिस्ट देखकर खुश हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -