टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय
टीवी हो या बॉलीवुड फैंस को लुभाने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती है मोनी रॉय
Share:

टीवी शोज से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाली मौनी रॉय सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का काफी मनोरंजन करती हुई दिखाई दे रही है। अभिनेत्री के साथ ही मौनी एक बेहतरीन डांसर भी हैं और यह बात हमेशा उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने के लिए मिलती है। मौनी ने आज अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जिसमें वह अपने डांस कोरियोग्राफर उत्कर्ष के साथ नाचती हुई  नज़र आ रही है।

मौनी रॉय द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए इस वीडियो में वह अरिजीत सिंह और अलका याग्निक के हिट सॉन्ग 'अगर तुम साथ हो' पर डांस करती हुई नज़र आ रही है। वीडियो को शेयर करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा, "उसके आनंद के लिए, गाओ उसके आनंद के लिए, उसके आनंद के लिए जियो। इस शानदार लड़के के साथ डांस सीखने का बहुत बढ़िया अनुभव रहा। उत्कर्ष तुम्हारा डांस लाजवाब है और तुम एक बेहतर इंसान हो। तुमसे डांस सीखने के अपने सफर की शुरूआत करने का इंतजार नहीं कर सकती। ॐ नमः शिवाय।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मौनी इसी तरह से सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो और हॉट फोटो पोस्ट करके अपने चाहने वालों को इंटरटेन करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है। बात करें वर्कफ्रंट की तो मौनी जल्द ही रणबीर कपूर आलिया भट्ट के साथ मूवी  'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली है। इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

1 अप्रैल से शुरू होगा 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

औरंगाबाद में रद्द हुआ लॉकडाउन, जल्द जारी होंगे संशोधित दिशा-निर्देश

प्रतिबंधित संगठन SIMI के 12 आतंकियों को उम्रकैद, 7 साल बाद आया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -